लाइव टीवी

हमीरपुर में मकान मालिक ने लिफ्ट देकर लॉ की छात्रा से की छेड़छाड़, FIR दर्ज

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 2, 2020, 11:52 AM IST
हमीरपुर में मकान मालिक ने लिफ्ट देकर लॉ की छात्रा से की छेड़छाड़, FIR दर्ज
हमीरपुर में लॉ स्टूडेंट से छेड़छाड़. (सांकेतिक तस्वीर)

Law Student Molestation Case in Hamirpur: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय कुमार सकलानी का कहना है कि मामला दर्जकर छानबीन की जा रही है.

  • Share this:
हमीरपुर. लॉ (Law Student) की प्रशिक्षु छात्रा के साथ छेड़छाड़ (Molestation) का मामला सामने आया है. महिला पुलिस थाने (Hamirpur Women Police station) में शिकायत दर्ज की गई है. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर जिले से हैं. प्रशिक्षु छात्रा ने अपने मकान मालिक के खिलाफ उसके साथ अश्लील हरकतें करने की शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

लॉ की छात्रा से छेड़छाड़
जानकारी के अनुसार, प्रशिक्षु छात्रा ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह लॉ की छात्रा है और भोरंज तहसील के गांव खरवाड़ में किराये के कमरे में रहती है. कुछ समय पहले मकान मालिक ने इसके कमरे में आना-जाना और मोबाइल पर मैसेज करना शुरू कर दिया.

17 दिसंबर की घटना

बीती 17 दिसंबर को जब वह अपने घर जा रही थी तो मकान मालिक ने कहा कि वह गाड़ी में पट्टा की तरफ जा रहा है और उसे पट्टा तक छोड़ देगा. थोड़ी दूरी बाद मकान मालिक ने सुनसान जगह पर गाड़ी रोककर उसके साथ अश्लील हरकतें कीं. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय कुमार सकलानी का कहना है कि मामला दर्जकर छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: बेटे की शहादत का गम नहीं सह सकी मां, अंतिम सरकार के बाद तोड़ा दम

SC/ST आरक्षण को लेकर हिमाचल विधानसभा ने बुलाया एक दिन का विशेष सत्रशराब लेकर जा रहे ट्रक में मृत मिला 62 वर्षीय मालिक, जाँच में जुटी पुलिस

कुल्लू : 15 ग्राम चिट्टे के साथ नाइजीरियन सप्लायर को दिल्ली से किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 11:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर