Home /News /himachal-pradesh /

रामलाल ठाकुर के नेतृत्व में इन पार्टियों के नेता कांग्रेस में हुए शामिल

रामलाल ठाकुर के नेतृत्व में इन पार्टियों के नेता कांग्रेस में हुए शामिल

FILE PHOTO: रामलाल ठाकुर, कांग्रेस प्रत्याशी, हमीरपुर सीट

FILE PHOTO: रामलाल ठाकुर, कांग्रेस प्रत्याशी, हमीरपुर सीट

हमीरपुर सीट के प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के नेतृत्व में बसपा के लाल चंद मस्ताना और लोजपा के नेता राजकुमार कांग्रेस में शामिल हुए.

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने हमीरपुर में गुरूवार को अपना चुनावी प्रचार किया. चुनावी प्रचार के दौरान रामलाल ठाकुर ने बार एसोसिएशन के सदस्यों के साथ न्यायिक परिसर में मुलाकात की. वहीं इससे पहले कांग्रेस कार्यालय में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व में उम्मीदवार रहे लाल चंद मस्ताना और लोक जन शक्ति पार्टी के उम्मीदवार रहे. राजकुमार ने कांग्रेस ज्वाइन कर लिया है. इन दोनों को रामलाल ठाकुर ने पटका पहनाकर पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया. इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल, अनिल वर्मा, जिलाध्यक्ष नरेश ठाकुर भी मौजूद रहे.

बहुजन समाज पार्टी के पूर्व में उम्मीदवार रहे लाल चंद मस्ताना ने कहा कि कांग्रेस में आने का कारण कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा घोषणा पत्र से प्रभावित होकर कांग्रेस ज्वाइन किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस गरीबों के उत्थान के लिए काम करती है, इसलिए कांग्रेस उम्मीदवार को जिताने के लिए एकजुट होकर आगे काम करेंगे.

लोक जन शक्ति के उम्मीदवार रहे राजकुमार ने कहा कि शुरू से ही धर्मनिरपेक्ष दलों का साथ देता आया हूं, इसलिए कांग्रेस को ज्वाइन किया है और अब रामलाल ठाकुर को संसद में भेजने के लिए काम करेंगें.

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर का कहना है कि दोनों पार्टियो के नेता कांग्रेस में शामिल हुए हैं. उन्होेंने कहा कि दोनों पार्टियों की विचारधारा एक ही थी लेकिन कुछ गैप आने की वजह से अलग हुई थी. उन्होंने कहा कि इन चुनावों में पार्टी छोड़कर आए नेताओं की अहम भूमिका रहेगी और पार्टी विजय हासिल करेगी.

यह भी पढ़ें: HC ने सरकार से पूछा-आहलूवालिया पर लगे भ्रष्टाचार मामले को रद्द करने का आधार क्या था

हिमाचल में एसजेवीएन लगा रहा है सबसे बड़ा सोलर प्लांट

Tags: Hamirpur S08p03, Himachal Pradesh Lok Sabha Elections 2019, Lok sabha elections 2019

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर