लाइव टीवी

हिमाचल: रात को रसोई में घुसा तेंदुआ, खाना खा रहे दंपति पर किया हमला, यूं बची जान

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 27, 2020, 6:00 PM IST
हिमाचल: रात को रसोई में घुसा तेंदुआ, खाना खा रहे दंपति पर किया हमला, यूं बची जान
हमीरपुर में तेंदुए का दंपति पर हमला.

Leopard attack on Couple in Hamirpur: मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर का है.

  • Share this:
हमीरपुर. रात को एक तेंदुआ (Leopard) रसोईघर में घुस गया और खाने बना रहे दपंति पर हमला कर दिया. इस दौरान बीच-बचाव में दंपति (Couple) ने तेंदुए पर लकड़ी से वार किया, जिससे उसकी मौत (Death) हो गई. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर का है.

जानकारी के अनुसार, हमीरपुर के के पुतड़ियाल गांव में रात को एक रसोई घर तेंदुआ घुस गया. इस दौरान तेंदुए ने खाना खा रहे दंपती पर एक तेंदुआ ने हमला कर दिया. बचाव में दंपति ने तेंदुए पर लकड़ी से वार कर दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

दादी और बेटा सो रहे थे
घटना शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे नादौन के पुतड़ियाल के जंगल गांव की है. बलवंत और उनकी पत्नी निशा ने बताया कि घटना के समय उनका बेटा अपनी दादी के साथ कमरे में था. इसी बीच तेंदुआ रसोई घर में घुसा और उन पर हमला कर दिया. बलवंत ने चूल्हे के पास पड़ी लकड़ी को उठाया और तेंदुए को बाहर निकालने की कोशिश की. तेंदुआ हावी हुआ तो उन्होंने लकड़ी से उसके मुंह पर वार किया और इससे इससे तेंदुआ जमीन पर गिर गया

बाद में मचाया शोर
इस दौरान वे बाहर निकले और शोर मचाया. वार्ड सदस्य वीना व ग्रामीण मौके पर जुट गए और वन विभाग और पुलिस को सूचना दी. घटना से इलाके में दहशत बनी हुई थी.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में डायन बताकर बुजुर्ग से क्रूरता केस में कोर्ट में पेश किए चालानशाम को घर से निकले PTA शिक्षक की सुबह नाले में मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी

59 दिन से लापता शुभम: दोस्त बोला-स्वास्थ्य कारण से नहीं करवा सकता Narco Test

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 5:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर