हमीरपुर में आधी रात को शख्स का मर्डर, गुस्साए ग्रामीणों ने रोड पर शव रखकर लगाया जाम
Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर में आधी रात को शख्स का मर्डर, गुस्साए ग्रामीणों ने रोड पर शव रखकर लगाया जाम
हमीरपुर में शव रोड पर रखकर प्रदर्शन करते हुए ग्रामीण.

शव रखकर रोड पर बिलखती शख्स की मां ने बताया कि किसी ने उसके बेटे की हत्या कर दी है. उससे घर में बेटे की मौत के बाद अंधेरा हो गया है. फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में 50 साल के शख्स की मारपीट के बाद मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इस शख्स को पहले बुरी तरह से पीटा गया और अधमरा छोड़ दिया. बाद में उसकी मौत (Death) हो गई. मामले को लेकर गुस्साए ग्रामीणों (Villagers) ने सड़क जाम कर दी. पुलिस ने मामले में छह लोगों को हिरासत में लिया है.  वहीं, साथ ही हत्या का केस भी दर्ज किया है.

नादौन का मामला
जानकारी के अनुसार, हमीरपुर में नादौन का यह मामला है. गलोड़ उपमंडल के तहत गोइस पंचायत में शख्स की संदिग्ध हालात में मौत हुई है. शुरुआती तौर पर मामला हत्या का का लग रहा है. बताया जा रहा है राकेश कुमार पुत्र सीता राम निवासी गोइस के साथ देर रात अज्ञात लोगों ने मारपीट की. इस दौरान रात को सड़क से गुजर रहे इसी गांव के एक शख्स ने उसे बेसुध देखा. उसके शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं. बाद में शख्स की मौत हो गई.

हमीरपुर में मौके पर भीड़ और सड़क पर रखा शव.

पत्नी की हो चुकी है मौत


घटना के बाद इसकी सूचना गांववासियों को दी. व्यक्ति दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था, वारदात के बाद लोगों में आक्रोश है और शुक्रवार सुबह लोगों ने शव सड़क पर रखकर आवाजाही बंद कर दी है. 50 वर्षीय शख्‍स की पत्‍नी की काफी वर्ष पहले मौत हो गई थी. घर में उसकी मां और एक बेटी है. छोटा भाई अलग रहता है. वहीं, शव रखकर रोड पर बिलखती शख्स की मां ने बताया कि किसी ने उसके बेटे की हत्या कर दी है. उससे घर में बेटे की मौत के बाद अंधेरा हो गया है. फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

क्या बोले एसपी
एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि यह मामला पुलिस चौकी गलोड के तहत आया है और मौके पर एचएचओ, डीएसपी बड़सर ने जाकर लोगों को जल्द आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन देकर समझाया है. उन्होंने बताया कि परिजनों के शक के आधार पर पुलिस ने धारा-302 के तहत मामला दर्ज किया है और छह लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज