लाइव टीवी

हमीरपुर: मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म, गर्भवती हुई पीड़िता

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 8, 2019, 7:05 PM IST
हमीरपुर: मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म, गर्भवती हुई पीड़िता
हमीरपुर के भोरंज में महिला से दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

हमीरपुर (Hamirpur) जिले में महिला पुलिस थाने में दुष्कर्म (rape) का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर एक शख्स को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में महिला पुलिस थाने में दुष्कर्म (rape) का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर एक शख्स को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

पीड़िता के बयान के आधार पर एक आरोपी गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार भोरंज विस क्षेत्र में रहने वाली एक गांव की महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म के कारण महिला गर्भवती हो गई. जैसे ही परिजनों को इस मामले का पता चला, इसकी शिकायत महिला पुलिस थाना में दर्ज करवाई गई. इसके बाद पुलिस ने उक्त मामले में शिकायत दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

बीमारी का फायदा उठाकर आरोपी ने सात माह तक किया रेप

मानसिक रूप से विक्षिप्त पीड़ित महिला की उम्र करीब 40 वर्ष बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि महिला की मानसिक बीमारी का फायदा उठाकर व्यक्ति उससे करीब सात माह तक दुष्कर्म करता रहा. महिला करीब छह माह की गर्भवती बताई जा रही है. वहीं पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है. फिलहाल पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- कुल्लू के खनयारगी गांव में तीन मंजिला लकड़ी का मकान जलकर हुआ राख, 3 परिवार हुए बेघर

यह भी पढ़ें- इस शख्स ने की राष्ट्रपति से जल्लाद बनने की सिफारिश, कहा-'अपने खर्चे पर रेपिस्टों को दूंगा फांसी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 4:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर