Home /News /himachal-pradesh /

हमीरपुरः आधी रात को खनन माफिया पर पुलिस की दबिश, 18 वाहन जब्त, 16 गिरफ्तार

हमीरपुरः आधी रात को खनन माफिया पर पुलिस की दबिश, 18 वाहन जब्त, 16 गिरफ्तार

पुलिस टीम ने खनन करते हुए 5 जेसीबी और 13 टिप्पर को कब्जे में ले लिया है.

पुलिस टीम ने खनन करते हुए 5 जेसीबी और 13 टिप्पर को कब्जे में ले लिया है.

Mining Mafia in Hamirpur: पुलिस अधीक्षक डा. आकृति शर्मा के मुताबिक, पुलिस ने खनन माफिया के खिलाफ रात को सरकारी खनिज चोरी करने पर मामला दर्ज कर लिया है तथा खनन करने जेसीबी चालकों सहित टिप्पर 16 चालकों को गिरफ्तार कर लिया है.

हमीरपुर.हिमाचल प्रदेश में शराब माफिया के बाद अब पुलिस ने खनन माफिया पर भी शिकंजा कस दिया है. हमीरपुर जिला में पुलिस ने खनन माफिया पर सख्त कार्रवाई कीहै और 16 पुलिस चालकों को गिरफ्तार किया है. साथ ही ट्रकों को सीज किया है.

जानकारी के अनुसार, जिले के सुजानपुर में व्यास नदी के बीच खनन कर रहे माफिया पर सुजानपुर पुलिस टीम ने शुक्रवार आधी रात को दबिश दी है. पुलिस टीम ने खनन करते हुए 5 जेसीबी और 13 टिप्पर को कब्जे में ले लिया है. इस दौरान 16 चालकों को गिरफ्तार कर लिया हैं. एसपी डॉ.आकृति शर्मा और एसएचओ सतपाल शर्मा सहित टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया है. पता चला है कि व्यास नदी में खनन कर कांगड़ा के क्रशरों में ले जाया जा रहा था. पुलिस टीम ने नदी को क्रास करके खनन माफिया शिकंसा कसा है.

आधी रात को दो बजे कार्रवाई को अंजाम
पुलिस ने आधी रात को दो बजे कार्रवाई को अंजाम दिया. इस दौरान कई जेसीबी चालक और मालिक कांगड़ा की सीमा क्रास करके भाग निकले. पुलिस अधीक्षक डा. आकृति शर्मा के मुताबिक, पुलिस ने खनन माफिया के खिलाफ रात को सरकारी खनिज चोरी करने पर मामला दर्ज कर लिया है तथा खनन करने जेसीबी चालकों सहित टिप्पर 16 चालकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की गहन छानबीन में जुटी है तथा अब खनन माफिया को छोड़ा नहीं जाएगा.

Tags: Himachal Politics

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर