हमीरपुर: 6 माह से 12 साल की नाबालिग बेटी से रेप, आरोप में पिता गिरफ्तार
Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर: 6 माह से 12 साल की नाबालिग बेटी से रेप, आरोप में पिता गिरफ्तार
ताजा मामला बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थाना इलाके में सामने आया है.. सांकेतिक फोटो.

पुलिस को दी शिकायत में लड़की की मां ने कहा है कि उसका पति लगातार 6 महीने से उसकी बेटी के साथ बलात्कार कर रहा था.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिला के समीप लंबलु में बाप और बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. पिता पर बेटी से रेप (Rape) करने का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मां की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है.
जानकारी के अनुसार, महिला पुलिस थाना हमीरपुर (Women Police Station Hamirpur) में एक महिला ने अपने पति पर 12 साल की बच्ची से बलात्कार करने का आरोप लगाया है. मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची का मेडिकल भी करवा दिया गया है. लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने 23 मई को देर शाम पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. रविवार को आरोपी की गिरफ्तारी की गई है.

ल़ड़की का मेडिकल करवाया: एसपी
पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पीड़िता लड़की की मां की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है मामले में पुलिस गहनता से छानबीन कर रही है आरोपी को गिरफ्तार में ले लिया गया है. आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा. पीड़िता नाबालिग का मेडिकल भी करवा दिया गया है.



6 महीने से बेटी के साथ कर रहा था बलात्कार
पुलिस को दी शिकायत में लड़की की मां ने कहा है कि उसका पति लगातार 6 महीने से उसकी बेटी के साथ बलात्कार कर रहा था, जिसके आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार को आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा.
First published: May 25, 2020, 8:55 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading