लाइव टीवी

हिमाचल में डॉक्टर-किशोरी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा-‘मुझे नहीं बचा सकते, प्लीज फॉरगिव मी’

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 26, 2019, 1:55 PM IST
हिमाचल में डॉक्टर-किशोरी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा-‘मुझे नहीं बचा सकते, प्लीज फॉरगिव मी’
हमीरपुर में दो लोगों ने सुसाइड किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Two suicide Case in Hamirpur: एसपी अर्जित सेन के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे छानबीन जारी है. उन्होंने बताया कि चिकित्सक के सुसाइड नोट की भी पुलिस पड़ताल कर रही है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में 24 घंटे में आत्महत्या (Two Suicide in Hamirpur) के दो मामले सामने आने से सनसनी फैल गई. पहले मामले में बिझडी के तहत पड़ने वाले आयुर्वेदिक केन्द्र धंगोटा में तैनात चिकित्सक (Doctor Suicide Case) ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है तो दूसरे मामले में भोरंज में सोलह साल की नाबालिग (Minor Girl) ने फंदा लगाकर जान दे दी. पुलिस दोनों मामलों में जांच कर रही है.

डॉक्टर ने किया सुसाइड लिखा-मुझे नहीं बचा सकते…
हमीरपुर की पुलिस चौकी बिझड़ी के तहत स्थानीय कस्बा में किराये के कमरे में रह रहे आयुर्वेदिक डॉक्टर ने देर रात फंदा लगाकर जान दे दी है. वह आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र धंगोटा में तैनात था और वह डिप्रेशन से गुजरा रहा था. पुलिस को शव के पास सुसाइड नोट मिला है.

सुसाइड नोट में यह लिखा

डॉक्टर ने डिप्रेशन और सिर दर्द को अपनी मौत का कारण बताया है. सुसाइड नोट में लिखा, “आप मुझे नहीं बचा सकते, डिप्रेशन ने मुझे मारना ही है, प्लीज फॉरगिव मी.” सुसाइड नोट में डॉक्टर ने बच्चों और पत्नी की तारीफ की और माफी मांगी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया.

hamirpur suicide case
हमीरपुर ने नाबालिग लड़की ने भी सुसाइड किया. (सांकेतिक तस्वीर)


पत्नी मायके में थीबता दे कि डॉ. अदितेश शर्मा पुत्र योगराज निवासी गांव यान्हवीं डाकघर धमरोल, भोरंज आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र धंगोटा में तैनात था. वह बिझड़ी में किराये के कमरे में रहता था. घटना के समय उसकी पत्नी अपने दो माह के बेटे और चार साल की बेटी के साथ मायके में थी. वह 24 दिसंबर को अपने ससुराल गया और रात वहां गुजारने के बाद 25 दिसंबर सुबह अपने किराये के कमरे आ गया.

पत्नी से हुई थी बात
25 दिसंबर को करीब ढाई बजे उसकी पत्नी से बात हुई और कहा कि वह अभी आराम कर रहा है और शाम को वहां आ जाएगा, लेकिन पांच बजे के बाद उसका मोबाइल बंद हो गया. जब शाम को वह ससुराल नहीं पहुंचा तो ससुर व पत्नी किराये के कमरे में पहुंचे. जहां देखा कि वह फंदे से झूल रहा था. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी.

नाबालिग लड़की ने दी जान
दूसरे मामले में थाना भोरंज के तहत ईशा कुमारी (16) सपुत्री संजय कुमार, गांव बंदरू डा कंजयान ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. सुसाइड करने की वजह सामने नहीं आई है. एसपी अर्जित सेन के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे छानबीन जारी है. उन्होंने बताया कि चिकित्सक के सुसाइड नोट की भी पुलिस पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में प्रचंड ठंड: शिमला, मनाली सहित 8 क्षेत्रों में पारा माइनस में लुढ़का

चंबा में क्रिकेट मैच जीतकर घर लौट रहे युवकों की कार खाई में गिरी, 3 की मौत

12 साल का उज्ज्वल बोला-“थैंक्यू CM अंकल...,आपने मेरी मम्मी को बचा लिया’

हिमाचल सरकार के दो साल का जश्न कल, अमित शाह आएंगे, ये होगा ट्रैफिक प्लान

देहरा में कर्जे से परेशान होकर युवक ने लगाई फांसी, पेड़ से लटकी मिली लाश

क्रिसमस पर 90 पैसेंजर लेकर शिमला पहुंची देश की पहली VistaDome Train

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 26, 2019, 1:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर