Himachal News: हमीरपुर में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार

हमीरपुर में नाबालिग से रेप. (प्रतिकात्मक फोटो)

हमीरपुर में नाबालिग से रेप. (प्रतिकात्मक फोटो)

Minor Girl Rape Case in Hamirpur: एसएचओ बड़सर मस्तराम नायक ने बताया कि गलोड़ क्षेत्र में नाबालिक लडक़ी के साथ दुष्कर्म होने का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी को हिरास्त में ले लिया है.

  • Share this:
हमीरपुर. युवक ने किशोरी (Minor) को फोन कर मिलने के लिए बुलाया और बाद में दुष्कर्म किया. मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले का है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, ज़िला के बड़सर थाना के तहत गलोड़ क्षेत्र की यह घटना है. नाबालिक लडक़ी के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया है. पुलिस ने लडक़ी की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Youtube Video


पुलिस के अनुसार गलोड़, क्षेत्र की एक नाबालिक लडक़ी की माता ने बड़सर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पीडि़त ने शिकायत में कहा कि बड़सर क्षेत्र के एक युवक ने उसे फोन पर मिलने के लिए बुलाया था. जब वह उसे मिलने गई तो उसने जबरदस्ती उसके साथ शरीरिक संबंध बनाए. लडक़ी ने घर जाकर अपनी माता को आप बीती सुनाई. उसके बाद पीडि़ता की माता ने बड़सर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने लडक़ी का मेडिकल करवाया है.
क्या बोली पुलिस

एसएचओ बड़सर मस्तराम नायक ने बताया कि गलोड़ क्षेत्र में नाबालिक लडक़ी के साथ दुष्कर्म होने का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी को हिरास्त में ले लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज