छात्रा से यौन शोषण: पूरा स्टाफ बदलने और आरोपी प्रिंसिपल पर कड़ी कार्रवाई तक स्कूल बंद!
Hamirpur News in Hindi

छात्रा से यौन शोषण: पूरा स्टाफ बदलने और आरोपी प्रिंसिपल पर कड़ी कार्रवाई तक स्कूल बंद!
हमीरपुर में छात्रा से यौन शोषण.

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि छात्रा के साथ अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में पुलिस ने प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में बड़सर में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर नाबालिग छात्रा से यौन शोषण का आरोप लगा है. इस घटना से देवभूमि हिमाचल शर्मसार हुआ है. साथ ही गुरु शिष्य का रिश्ता भी कलंकित हुआ है. 16 साल की नाबालिग छात्रा से यौन शोषण में 56 साल के प्रिंसिपल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

फिलहाल, स्कूल मैंनेजमेंट कमेटी ने ऐलान किया है कि जब तक स्कूल का पूरा स्टाफ नहीं बदला जाएगा और कड़ी कार्रवाई नहीं होगी, तब तक स्कूल बंद रहेगा. आरोपी प्रिंसिपल गौरी शंकर सेना से रिटायर है और हमीरपुर जिले से ही तालुल्क रखता है.

बुधवार को हंगामा
गौरतलब है कि परिजनों ने बुधवार को स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया और प्रिंसिपल की जमकर धुनाई भी की. हालांकि, पुलिस का कहना है कि नाबालिग को प्रिंसिपल ने अश्लील एसएमएस भेजे हैं, जबकि परिजनो का आरोप पुलिस के दावे से अलग है. छात्रा 11वीं में पढ़ती है. परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रिंसिपल काफी समय से छात्रा का उत्पीड़न कर रहा था. पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.
ऐसे हुआ खुलासा


गौरतलब है कि प्रिंसिपल काफी समय से छात्रा का शोषण कर रहा था. उसने छात्रा को अलग-अलग किश्तों में चार हजार रुपये और एक मोबाइल भी तोहफे में दिया. प्रिंसिपल ने मोबाइल देने को लेकर दलील दी कि वह अपने होनहार स्टूडेंट को ऐसे ही गिफ्ट देता है. लेकिन एक दिन परिजनों ने जब छात्रा के मोबाइल में अश्लील एसएमएस देखे तो उन्हें शक हुआ. साथ ही बताया जा रहा है कि छात्रा चार महीने की गर्भवती भी है. हालांकि, अभी मेडिकल में इसकी पुष्टि नहीं हुई है. छात्रा का मेडिकल करवाया जा रहा है.

डीएसपी ने की पड़ताल
डीएसपी जसवीर सिंह ने घटना की पडताल की है और ग्रामीणों को निष्पक्ष कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि छात्रा के साथ अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में पुलिस ने प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया कि शिक्षा उपनिदेशक ने भी स्कूल में जाकर पडताल की है. पुलिस भी गहनता से मामले में तथ्य जुटा रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: पर्यटक 1 जून से कर सकेंगे रोहतांग दर्रे का दीदार

PHOTOS: यौन शोषण आरोपी प्रिंसिपल को पीटा, छात्रा प्रेग्नेंट!

डॉक्टरों ने महिला के पेट में छोड़ा कपड़ा, 3 माह बाद खुलासा

कांग्रेस कार्यकारिणी की मीटिंग: वीरभद्र बोले- हार की वजह EVM

रिकॉर्डतोड़ गर्मी: सीजन का सबसे गर्म दिन रहा बुधवार

हिमाचल में 8वीं कक्षा तक फेल न करने की व्यवस्था हो रही खत्म
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading