Assembly Banner 2021

21 साल की युवती की लाश पेड़ से लटकी मिली, 3 दिन से थी लापता

पेड़ पर लटकी मिली युवती की लाश.

पेड़ पर लटकी मिली युवती की लाश.

युवती की पहचान दीक्षा (21) गांव सूहीं, 32 मील नूरपुर, कांगड़ा के रूप में हुई है. वह हमीरपुर में एक निजी संस्थान में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करती थी.

  • Last Updated: July 2, 2018, 6:10 PM IST
  • Share this:
हिमाचल प्रदेश हमीरपुर जिले में 21 साल की युवती का शव नाले में मिलने से सनसनी फैल गई है. युवती का शव नाले के पास एक पेड़ से लटका मिला है. बताया जा रहा है कि वह तीन दिन से लापता थी.

जानकारी के अनुसार. कांगड़ा के नूरपुर की रहने वाली इस युवती की लाश हमीरपुर के गांव गरने दा गलू के नाले में संदिग्ध हालात में मिली. सूचना मिलते ही थाना हमीरपुर की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

बताया जा रहा है कि युवती की पहचान दीक्षा राणा (21) गांव सूहीं, 32 मील नूरपुर, कांगड़ा के रूप में हुई है. वह हमीरपुर में एक निजी संस्थान में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करती थी. हमीरपुर में ही किराये पर रहती थी. हालांकि, बीते तीन दिन से वह लापता थी.



हत्या या आत्महत्या?
युवती ने आत्महत्या की या उसकी हत्या हुई है, इस पर संशय है. क्योंकि उसका शव पेड़ से लटका मिला है. पुलिस गहनता से जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस मकान मालिक और अन्य लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है.

युवती की संदिग्ध हालत में शव के मिलने पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. पुलिस के अनुसार, 29 जून से युवती अपने कमरे में नहीं आई थी. युवती का शव सुनसान नाले में पेड से लटका हुए मिलने पर क्षेत्र में दहशत है.

एसपी रमन कुमार मीणा ने बताया कि युवती के शव का पोस्टमोर्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस छानबीन में जुट गई है. उधर, बढते नशे के कारोबार को लेकर भी लोग चिंता व्यक्त कर रहे हैं.

देई दा नौण पंचायत के प्रधान का कहना है कि इस तरह शव मिलने से पंचायत के लोग भी सहमे हुए हैं. उन्होंने कह कि सरकार और प्रशासन को चाहिए कि नशे के कारोबारियों पर शिंकजा कसें.

ये भी पढ़ें : जमीन विवाद: शिक्षिका को अगवा करने की कोशिश, विरोध पर लोहे की रॉड से पीटा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज