गुमशुदगी: 20 जून को आखिरी बार अंबाला स्टेशन पर दिखा था हमीरपुर का विपिन
Hamirpur News in Hindi

गुमशुदगी: 20 जून को आखिरी बार अंबाला स्टेशन पर दिखा था हमीरपुर का विपिन
पुलिस से गुहार लगाते परिजन

हमीरपुर के साथ लगते पुलिस चौकी जम्बाला के डोडरू गांव के युवक का गत 20 जून को अंबाला रेलवे स्टेशन से लापता होने के बाद अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
हिमाचल में हमीरपुर के साथ लगते पुलिस चौकी जम्बाला के डोडरू गांव के युवक का गत 20 जून को अंबाला रेलवे स्टेशन से लापता होने के बाद अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. इसके चलते युवक के परिजन बेहद परेशान हैं. अपने बेटे की लापता होने के बाद परिजनो ने हमीरपुर थाना में मामला दर्ज करवाया है और पुलिस वालों से बेटे को तलाश करने की गुहार लगाई है.

लापता हुए विपिन कुमार के पिता प्रेम चंद ने बताया कि वि​पिन कुमार उत्तरांचल के रूद्रपुर के पोंटा नगर में स्थित टाटा मोटर्स में कार्य करता था. गत 19 जून को वह घर आने के लिए रूद्रपुर से अंबाला के लिए ट्रेन में सवार हुआ था. 20 जून को उसे आखरी बार अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर सुबह तीन बजे देखा गया. इसके बाद से ही वह लापता है.

उन्होंने बताया कि युवक ने नीले रंग की जीन्स व क्रीम कलर की कमीज पहनी हुई थी. उन्होंने बताया कि अति निर्धन परिवार से संबंधित विपिन के बाएं हाथ का अंगूठा कटा हुआ है और परिवार के लिए वह अकेला ही कमाने वाला था. परिजनों ने बताया कि इस संबंध में हमीरपुर थाने में मामला दर्ज करवा दिया गया है. उन्होंने पुलिस से युवक को ढूंढने की गुहार लगाई है.



वहीं लापता विपिन कुमार के चाचा ने बताया कि विपिन के घर आने के लिए निकला था लेकिन आज दिन तक घर नहीं पहुंचा है और ना ही उसकी कोई जानकारी मिल पाई है.
First published: June 26, 2018, 3:10 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading