लाइव टीवी

मोदी है तो मुमकिन है और मोदी आएगा तो सब कुछ लाएगा : अनुराग ठाकुर

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 5, 2019, 5:05 PM IST
मोदी है तो मुमकिन है और मोदी आएगा तो सब कुछ लाएगा : अनुराग ठाकुर
अनुराग ठाकुर, बीजेपी प्रत्याशी, हमीरपुर सीट

अनुराग ठाकुर ने साफ तौर पर कहा कि पांच साल में सारे सर्वे रेल के पूरे करवा दिए हैं और बजट भी मंजूर किया है. उन्होंने जनता से आह्वान किया कि लोग भ्रामक बयानबाजी के झांसे में नहीं आए क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है और मोदी आएगा तो सब कुछ लाएगा.

  • Share this:
हमीरपुर संसदीय सीट पर एक ओर जहां बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, लेकिन वहीं कांग्रेस अभी तक हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में अपना उम्मीदवार तक घोषित नहीं पाई है. बीजेपी उम्मीदवार सांसद अनुराग ठाकुर सुबह से लेकर शाम तक दर्जनों नुक्कड सभाओं में कांग्रेस को घेरते हुए नजर आ रहे हैं. हमीरपुर में सुबह के समय नुक्कड़ सभा के दौरान सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि जनता कांग्रेस के मेनिफेस्टो का पोस्टमॉर्टम करे. जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने टिकट को लेकर कहा कि टिकट आवंटन कमेटी जल्द ही उम्मीदवार घोषित करेगी.

सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो में न्याय योजना पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस ने यह नहीं बताया कि क्या वर्तमान में चल रही सब्सिडियां खत्म होगी या जारी रहेगी. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस कमाने की बात कम और खर्च की बात ज्यादा करती है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश को बचाकर आगे बढ़ने के लिए काम किया है।

रेल लाइन पर कांग्रेस के बयानों पर अनुराग ठाकुर ने साफ तौर पर कहा कि पांच साल में सारे सर्वे रेल के पूरे करवा दिए हैं और बजट भी मंजूर किया है. उन्होंने जनता से आह्वान किया कि लोग भ्रामक बयानबाजी के झांसे में नहीं आए क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है और मोदी आएगा तो सब कुछ लाएगा.

यह भी पढ़ें: कोटखाई गैंगरेप और मर्डर: हिमाचल के पूर्व IG जहूर हैदर जैदी को मिली जमानत

यह भी पढ़ें: चंबा के कई गांवों में 10 महीने से ठप बस सेवा, बच्चे गाड़ियों की छत पर कर रहे हैं यात्रा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2019, 5:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर