लाइव टीवी

टीचर ने छात्रा से स्कूल लैब में की छेड़छाड़, फेसबुक ID मांगी, कहा-तुम्हें बहुत पसंद करता हूं

Jasbir Kumar
Updated: February 11, 2020, 11:19 AM IST
टीचर ने छात्रा से स्कूल लैब में की छेड़छाड़, फेसबुक ID मांगी, कहा-तुम्हें बहुत पसंद करता हूं
हमीरपुर में स्कूली छात्रा से छेड़छाड़. (सांकेतिक तस्वीर)

Molestation case in Hamirpur School: पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी स्कूल अध्यापक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश चल रही है.

  • Last Updated: February 11, 2020, 11:19 AM IST
  • Share this:
हमीरपुर. वोकेशनल टीचर (Vocational Teacher) ने स्कूली छात्रा से लैब में बुलाकर छेड़छाड़ की. मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले का है.जानकारी के अनुसार, हमीरपुर के धनेटा सरकारी स्कूल में वोकेशनल अध्यापक पर स्कूल की छात्रा को लैब में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं. पीड़ित छात्रा ने घर जाकर परिजनों को घटना की खबर दी है.

इसके बाद पीड़ित पक्ष ने महिला थाना हमीरपुर (Women Police Station) में पहुंचकर आरोपी अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने शिकायत के बाद केस दर्ज करके मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

शिकायत में यह कहा
पुलिस में दी शिकायत में पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह रोजाना की तरह स्कूल गई हुई थी. सोमवार को वोकेशनल अध्यापक ने उसे लैब में बुलाया और.उसका व्यक्तिगत मोबाइल नंबर और फेसबुक आईडी मांगी. इस दौरान आरोपी अध्यापक ने कहा कि वे उसे बहुत पसंद करता है. भारतीय दंड संहिता की धारा 354 डी और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है और अब शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी.

यह बोले एसपी
पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी स्कूल अध्यापक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश चल रही है.

ये भी पढ़ें: शिमला में 13 साल की लड़की ने किराये के कमरे में किया सुसाइडऑपरेशन मुस्कान: फिर फरिश्ता बनी पुलिस, शिमला पहुंची सागर को परिवार से मि

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 11:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर