लाइव टीवी

छेड़छाड़ पीड़ित छात्रा पर नकाबपोश का हमला, ‘कोर्ट में झूठ बोलना, नहीं तो जान से मार देगा’

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 10, 2020, 12:09 PM IST
छेड़छाड़ पीड़ित छात्रा पर नकाबपोश का हमला, ‘कोर्ट में झूठ बोलना, नहीं तो जान से मार देगा’
हमीरपुर में रेप पीड़िता पर हमला.

डीएसपी हमीरपुर रेणु शर्मा ने बताया कि अज्ञात नकाबपोश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है तथा पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) जिले के बड़सर में छेड़छाड़ (Molestation) की पीड़ित स्कूली छात्रा (Student) पर नकाबपोश ने गत दिवस को रास्ते में पत्थर से हमला कर दिया. इसके बाद नकाबपोश ने छात्रा की तरफ एक धमकी भरा पत्र भी फेंका, जिसमें लिखा था कि कोर्ट में झूठ बोलना, नहीं तो वह उसे जान से मार देगा. हालांकि वारदात के बाद नकाबपोश फरार हो गया. डरी सहमी छात्रा ने स्कूल पहुंचकर स्टाफ को घटना की जानकारी दी.

स्कूल स्टाफ को दी जानकारी
स्कूल का महिला स्टाफ छात्रा को प्रधानाचार्य के पास ले गया. बड़सर स्कूल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रधानाचार्य ने छात्रा की बात सुनने के बाद पुलिस को इस मामले की सूचना दी, जिसके बाद बड़सर थाने से पुलिस ने स्कूल पहुंचकर छात्रा के बयान कलमबद्ध किए.

बड़सर का मामला

बता दें कि कुछ माह पूर्व उपमंडल बड़सर के एक सरकारी स्कूल की छात्रा से इसी स्कूल के प्रधानाचार्य ने छेड़छाड़ की थी और यह मामला काफी सुर्खियों में रहा था. अब इसी मामले में छात्रा को नकाबपोश द्वारा डराने के साथ धमकाने का मामला सामने आने पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

यह है मामला
स्कूल छात्रा के साथ छेडछाड मामले में बड़सर थाने ने पॉक्सो एक्ट में केस दर्जकर हमीरपुर कोर्ट में चालान पेश किया है, जहां से आरोपी को कुछ दिनों के बाद जमानत भी मिल गई थी. बताया जा रहा है कि गत दिवस को इस मामले की कोर्ट में पेशी थी, लेकिन उससे पहले स्कूल जाते हुए पीड़ित छात्रा पर हमला हो गया. डीएसपी हमीरपुर रेणु शर्मा ने बताया कि अज्ञात नकाबपोश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है तथा पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.ये भी पढ़ें: कोटखाई दुष्कर्म: CM बोले-पूर्व SP पर दबाव डालने पर IG जैदी पर होगी कार्रवाई

हिमाचल के अनुज Microsoft कंपनी के सीनियर रिसर्चर नियुक्त, US में देंगे सेवाएं

सोलन: बर्फ पर बस के फिसलने से चपेट में आया सेल्फी लेता परिवार, 4 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2020, 12:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर