अपना शहर चुनें

States

नादौन सीट : जो कॉलेज बना ही नहीं, उसका भी श्रेय लेने की होड़

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

हमीरपुर मेडिकल कालेज का काम पिछले पांच साल से राजनीति के पेच में फंसा हुआ है और इस बार विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों के प्रत्याशी भी जनता के बीच मुददे को लेकर जा रहे है. इससे राजनीति गरमाई हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2017, 5:11 PM IST
  • Share this:
नादौन विधानसभा चुनाव को लकेर नादौन सीट से कांग्रेस-बीजेपी के प्रत्याशी मेडिकल कालेज को लेकर आमने-सामने आ गए हैं. हमीरपुर के जोल सप्पड़ में बनने वाले मेडिकल कालेज को लेकर जहां बीजेपी पूरा श्रेय लेने मे जुटी है. वहीं, कांग्रेस भी पीछे नहीं है.

फिलहाल अभी मेडिकल कालेज तो बना नहीं है, लेकिन बीजेपी उम्मीदवार विजय अग्निहोत्री और कांग्रेस उम्मीदवार सुखविन्द्र सिंह सुक्खू अपने प्रचार अभियान में मेडिकल कालेज के मुददे को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. सुक्खू ने कहा कि बीजेपी आरटीआई लेकर जानकारी हासिल कर सकती है.

नादौन विधानसभा के बीजेपी उम्मीदवार विजय अग्निहोत्री ने कांग्रेस के मुखिया सुक्खू पर आरोप लगाया कि मेडिकल कालेज को लेकर वह बिल्कुल झूठ बोलते हैं. और बीजेपी ने मेडिकल कालेज को बनाने के लिए प्रयास और योगदान दिया है.



कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं नादौन के उम्मीदवार सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने कहा कि बीजेपी तो झूठ बोलने में माहिर है. उन्होंने कहा कि मेडिकल कालेज को कांग्रेस लेकर आई है और बीजेपी आरटीआई के तहत जानकारी हासिल कर सकते हैं.
गौरतलब है कि हमीरपुर मेडिकल कालेज का काम पिछले पांच साल से राजनीति के पेच में फंसा हुआ है और इस बार विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों के प्रत्याशी भी जनता के बीच मुददे को लेकर जा रहे है. इससे राजनीति गरमाई हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज