निधी और साक्षी का ‘ग्लैमानैंड सुपर मॉडल ऑफ इंडिया’ में हुआ चयन
Hamirpur News in Hindi

निधी और साक्षी का ‘ग्लैमानैंड सुपर मॉडल ऑफ इंडिया’ में हुआ चयन
प्रदेश की दो मॉडल्स का ग्लैमानैंड सुपर मॉडल ऑफ इंडिया में हुआ चयन

ऑनलाइन ऑडिशन में हिमाचल की दो लड़कियों का चयन ग्लैमानैंड सुपर मॉडल ऑफ इंडिया के लिए हुआ है.

  • Share this:
ऑनलाइन ऑडिशन में हिमाचल की दो लड़कियों का चयन ग्लैमानैंड सुपर मॉडल ऑफ इंडिया के लिए हुआ है. कुछ दिन पहले ही ऑनलाइन ऑडिशन के दौरान 108 लड़कियों को पछाड़ कर हिमाचल की दो मॉडल्स निधी गांगटा शिमला और साक्षी चम्बयाल चम्बा सुपर मॉडल्स हिमाचल चुनी गई हैं, जो कि राष्ट्रीय स्तर की हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगी.

मुंबई में होगा ग्लैमानैंड सुपर मॉडल ऑफ इंडिया

हमीरपुर में हुए पत्रकार सम्मेलन में सुपर मॉडल्स हिमाचल के आयोजक और निदेशक बेविन अत्री ने बताया कि ग्लैमानैंड सुपर मॉडल ऑफ इंडिया मुंबई में अगस्त माह में होगा तथा इस प्रतिस्पर्धा में भाग लेने वाली मॉडल्स को किसी प्रकार का प्रवेश शुल्क नहीं लगेगा तथा उनका सारा खर्च सुपर मॉडल्स द्वारा वहन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इन सुपर मॉडल्स को विज्ञापनों में भी काम मिलना शुरू हो गया है. साथ ही कहा कि सुपर मॉडल्स द्वारा समाजिक जिम्मेदारियों का निर्वहन भी किया जाएगा तथा नशे के विरूद्ध एक मुहिम के तहत कई स्कूलों में जाकर बच्चों को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया जाएगा.



नशे के खिलाफ मुहिम में भाग लेंगी दोनों मॉडल्स
वहीं हिमाचली मॉडल साक्षी चम्बयाल और निधी गांगटा ने कहा कि उन्हें खुशी है की वे हिमाचल प्रदेश का राष्ट्रीय स्तर प्रतिनिधित्व करेंगी. उन्होंने कहा कि हम इसके साथी ही अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों का भी बखूबी निर्वहन करेंगी तथा नशे के खिलाफ मुहिम में जोर-शोर से भाग लेंगी. इस कार्यक्रम के दौरान बीते वर्ष की मिस फोटोजेनिक फेस वैष्णवी चैहान भी उपस्थित रहीं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading