COVID-19: NIT हमीरपुर के कोविड सेंटर का वीडियो वायरल, महिला प्रधान ने लगाए आरोप

एनआईटी हमीरपुर के कोविड सेंटर का वायरल वीडियो.

एनआईटी हमीरपुर के कोविड सेंटर का वायरल वीडियो.

NIIT Hamirpur Viral Video: सीएमओ ने कहा कि सेंटर में कई मरीजों द्वारा होटल व घर से खाना की डिमांड भी की जाती है, लेकिन बाहर का खाना अलाउड नहीं है. वृद्ध मरीजों के साथ तामीरदार भी है तो उनके खाने की व्यवस्था के कारण हो सकता है कि कोई देरी हो गई है.

  • Share this:

हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के एनआईटी हमीरपुर (NIT Hamirpur) में जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमण से रोगियों के इलाज के लिए कोविड केयर सेंटर स्थापित किया है, मगर इसमें व्यवस्थाओं को लेकर संक्रमित महिला ने सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) कर इस पर प्रश्नचिन्ह लगाया है. वीडियों में महिला ने सेंटर में खाने व सफाई व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. वहीं, सीएमओ हमीरपुर ने कहा कि सेंटर में व्यवस्था पूरी तरह सही है और इस पर सेंटर के नोडल अधिकारी से लिखित जवाब भी लिया गया है. प्रशासन मरीजों की देखभाल में पूरे प्रोटोकॉल (Protcol) फोलो कर रहा है.

Youtube Video

जानकारी के अनुसार, वीडियो बनाने वाली महिला किरण शर्मा 17 शाम को एनआईटी कोविड केयर सेंटर में इलाज के लिए दाखिल हुई थी. वह ग्राम पंचायत चकमोह की प्रधान भी हैं. वीडियो में महिला का आरोप है कि समय पर खाना नहीं दिया जाता है. सीएमओ डा. आर के अग्निहोत्री ने कहा कि खाना की व्यवस्था के लिए समयसारिणी निर्धारित की गई है और सेंटर में कार्यरत डॉक्टर्स सहित मरीजों को एक ही खाना दिया जाता है, ताकि उसकी गुणवत्ता पर चैक रह सके.

बाहर का खाना अलाउड नहीं
सीएमओ ने कहा कि सेंटर में कई मरीजों द्वारा होटल व घर से खाना की डिमांड भी की जाती है, लेकिन बाहर का खाना अलाउड नहीं है. वृद्ध मरीजों के साथ तामीरदार भी है तो उनके खाने की व्यवस्था के कारण हो सकता है कि कोई देरी हो गई है.

सेंटर में गंदगी

सेंटर में सफाई के प्रश्न पर अग्निहोत्री ने कहा कि मरीजों का इलाज दूसरी मंजिल में है, जबकि डाॅक्टर अन्य मंजिल पर ठहरे है. उन्होंने कहा कि जो फोटो कचरे के दिखए गए हैं, वह पहली मंजिल में जहां सफाई के बाद कचरा रखकर नगर परिषद की गाडी में उठाया जाता है. मेडिकल कचरा की व्यवस्था अलग से की गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज