पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के लिए शुभ है 9 अंक

Jasbir Kumar | ETV Haryana/HP
Updated: October 13, 2017, 3:25 PM IST
पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के लिए शुभ है 9 अंक
पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के लिए शुभ है 9 अंक फोटो- ईटीवी
Jasbir Kumar | ETV Haryana/HP
Updated: October 13, 2017, 3:25 PM IST
विधानसभा चुनावों का बिगुल बजते ही चुनावी सरगर्मियां पूरी तरह से तेज हो गई हैं और अब जोड़-तोड़ की राजनीति भी शुरू हो गई है. वहीं बीजेपी में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल का चुनाव गणित इस बार भी होने वाले चुनावों के लिए शुभ माना जा रहा है.

हमीरपुर में पूर्व मुख्यमंत्री धूमल ने चुनावों की तिथि घोषित होने पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि नौ अंक हमेशा शुभ रहा है और इस बार भी चुनाव नौ नवंबर को होना तय है और नौ अंक प्रदेश में कमल खिलाएगा.

पूर्व मुख्यमंत्री धूमल ने कहा कि यह प्राकृतिक संयोग की बात है और संयोगवश नौ अंक मेरे लिए हमेशा शुभ रहा है. उन्होंने उम्मीद जताई कि कामना करते हैं कि ईश्वर की कृपा बनी रहेगी और मतदाताओं का प्यार भी भरपूर मिलेगा.

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के लिए नौ अंक बहुत ही शुभ है. यही कारण है कि धूमल के मोबाइल नंबर से लेकर गाड़ी के नंबर में भी नौ अंक बखूबी दिखता है. साथ ही कोई भी शुभ काम करने के लिए धूमल नौ नंबर, नौ तारीख का विशेष ध्यान रखते हैं.

कुछ माह पूर्व हुए भोरंज उपचुनाव में भी नौ तारीख शुभ मानी गई थी और बीजेपी चुनाव जीत गई थी. इसी कारण नवंबर नौ को होने वाले चुनावों से लेकर दिसंबर 18 को निकलने वाले नतीजों का जोड भी नौ बनने पर धूमल ने खुशी जाहिर करते हुए इसे शुभ संकेत करार दिया है.
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर