लाइव टीवी

महिला की मौत: SP बोले-पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार, परिजनों ने CM को भेजा ज्ञापन

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 16, 2019, 3:48 PM IST
महिला की मौत: SP बोले-पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार, परिजनों ने CM को भेजा ज्ञापन
हमीरपुर में मौत के बाद जाम लगाते हुए परिजन. (File Photo)

हमीरपुर एसपी अर्जित सेन ने कहा कि पुलिस ने प्रारंभिक जांच कर ली है और अभी मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

  • Share this:
हमीरपुर. तीन दिनों के अल्टीमेटम के बाद बुधवार को हिमाचल के हमीरपुर (Hamirpur) में निजी अस्पताल में रसौली के ऑपरेशन के दौरान महिला की मौत मामले में परिजनों ने हमीरपुर उपायुक्त कार्यालय (Hamirpur DC office) के जरिये मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा. ज्ञापन में अस्पताल और दोषी डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की मांग की गई. साथ ही घटना के अगले दिन प्रदर्शन के दौरान एसएचओ (SHO) के लोगों के साथ अभद्र व्यवहार और पिस्तौल दिखाने पर कार्रवाई की मांग की. डीसी हमीरपुर ने लोगों को तीन दिन के अंदर पुलिस के जांच करने और पोस्टमोर्टम रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल पर कार्रवाई की बात कही.

सीबीआई जांच की भी मांग
लोगों ने चेतावनी दी कि यदि तीन दिन में कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो लोग जिला प्रशासन के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करेंगे और सीएम से मुलाकात करेंगे. ब्राहलडी पंचायत की प्रधान अमनदीप ने कहा कि जिला प्रशासन को अस्पताल व दोषी डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्यवाई करनी चाहिए. साथ ही उन्होंने पुलिस के रवैये पर असंतोष व्यक्त करते हुए सीबीआई जांच की भी मांग की.

यह बोले पति

महिला के पति अरुण शर्मा ने कहा कि अस्पताल के गलत रवैये के कारण सारी घटना हुई है. ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई कि जल्द से जल्द दोषियों पर कार्रवाई की जाए. पंचायत की प्रधान नीलम ने कहा कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है. हमीरपुर एसपी अर्जित सेन ने कहा कि पुलिस ने प्रारंभिक जांच कर ली है और अभी मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. पुलिस ने मामले में स्वास्थ्य विभाग से एक्सपर्ट डॉक्टर से रिपार्ट देने को भी कहा है.

यह है मामला
बता दें कि ढगोह गांव की 38 साल की अंकिता रसौली के इलाज के दौरान निजी अस्पताल में मौत हो गई थी. आरोप है कि इलाज के दौरान डॉक्टर ने गलत नस काट दी और इससे अंकिता की मौत हो गई. इसके अगले दिन परिजनों ने शिमला-धर्मशाला हाईवे जाम कर दिया था.ये भी पढ़ें: हिमाचल: अवैध संबंध के शक का खौफनाक अंजाम, पत्नी को जिंदा जलाया, खुद भी दी जान

VIDEO: हमीरपुर में नशे में चूर मिली दो युवतियां, एक मार रही उल्टी, दूसरी बेसुध

VIDEO: पच्छाद का सियासी पारा चढ़ा, BJP सांसद पर 5-5 हजार रुपये बांटने के आरोप

हिमाचल में लगेंगे स्मार्ट बिजली मीटर, प्री-पेड कनेक्शन की तरह होंगे रिजार्ज

हमीरपुर: वार्ड सदस्य से अश्लील हरकतें करने के आरोप में पंचायत प्रधान सस्पेंड

हिंदू जागरण मंच ने BJP के वरिष्ठ नेता शांता कुमार का पुतला फूंका, लगाए नारे

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 3:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर