Himachal: ऑनलाइन ऑर्डर किया था मोबाइल फोन, कंपनी ने भेज दिया प्याज

युवक ने फोन मंगवाया था, भेजा प्याज.

युवक ने फोन मंगवाया था, भेजा प्याज.

Online Fraud: ऑनलाइन ठगी का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं. कई लोगों को तो पत्थर तक डिलीवरी में मिले हैं.

  • Share this:

हमीरपुर. अक्सर लोग ऑनलाइन (Online) कुछ ऑर्डर करते हैं और कंपनी की तरफ से भेजा कुछ जाता है. कुछ ऐसा ही युवक के साथ हुआ. मंगवाया मोबाइल फोन (Mobile Phone) था और भेजा प्याज.

मामला हिमाचल प्रदेश के जिला मुख्यालय हमीरपुर का है. ऑनलाइन खरीदारी में युवक ठगी का शिकार हुआ है. हमीरपुर (Hamirpur) के अणु के शशि ठाकुर ने निजी कंपनी से 15 हजार रुपये कीमत का मोबाइल फोन ऑनलाइन खरीदा था. उन्होंने अपने क्रेडिट कार्ड से मोबाइल फोन और डिलीवरी का भुगतान किया था, लेकिन जब डिलीवरी ब्वॉय घर पहुंचा तो डिब्बे में प्याज निकला.

कंपनी से किया संपर्क

इस पर उन्होंने कंपनी के गुरुग्राम स्थित कार्यालय में संपर्क किया. वहां से उन्हें लिखित में शिकायत करने के लिए कहा गया. शशि ने बताया कि उन्होंने ईमेल के जरिये कंपनी मुख्यालय में इस मामले की शिकायत कर दी है. बता दें कि कई लोग ऑनलाइन सामान मंगवा रहे हैं. लेकिन कई फर्जी कंपनियां लोगों को चपत लगा रही हैं. शशि ठाकुर को कंपनी ने उन्हें दस दिन के भीतर नए फोन की डिलीवरी की बात कही है. अगर उन्हें फोन नहीं मिला तो न्यायालय में केस किया जाएगा.
बता दें कि ऑनलाइन ठगी का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं. कई लोगों को तो पत्थर तक डिलीवरी में मिले हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज