हिमाचल: महिला पंचायत सदस्य को ‘KISS’ करने के मामले में प्रधान पर FIR

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 3, 2019, 5:47 PM IST
हिमाचल: महिला पंचायत सदस्य को ‘KISS’ करने के मामले में प्रधान पर FIR
महिला पंच को किस करने का मामला. (सांकेतिक तस्वीर)

पंचायत प्रधान डाडू रत्न चंद ने बताया कि वायरल वीडियो (Viral Video) को लेकर मेरे खिलाफ साजिश रची गई है और एक वर्ग के लोग नहीं चाहते है कि अनुसूचित जाति के लोग आगे बढ़ें.

  • Share this:
हमीरपुर. ग्राम पंचायत कार्यालय में महिला के साथ ‘किस करने के मामले’ में नया मोड आया है. मामले में अब प्रधान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. वहीं, ग्राम पंचायत के इस वायरल हुए वीडियो में पंचायत प्रधान ने मामले को पूरी तरह से झूठा और साजिश करार दिया है. मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Himachal Pradesh) जिले का है. हमीरपुर के एसपी अर्जित सेन ने मामला दर्ज करने की पुष्टि की है.

डीसी से मिला प्रतिनिधिमंडल
जानकारी के अनुसार, हमीरपुर डीसी हरिकेष मीणा के पास ग्राम पंचायत डाडू के प्रधान रत्न चंद ने ग्रामीणों के प्रतिनिधिमंडल के साथ मामले की निष्पक्षता से जांच करने की मांग की है. जानकारी यह भी मिली है कि वायरल वीडियो में संलिप्त महिला वार्ड सदस्य ने भी पंचायत प्रधान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

वीडियो साजिश है-प्रधान

पंचायत प्रधान डाडू रत्न चंद ने बताया कि वायरल वीडियो (Viral Video) को लेकर मेरे खिलाफ साजिश रची गई है और एक वर्ग के लोग नहीं चाहते है कि अनुसूचित जाति के लोग आगे बढ़ें. उन्होंने बताया कि एक वर्ग के लोगों ने सरकारी भूमि पर अतिक्रमण किया है, जिसके चलते ही कुछ लोगों ने साजिश रची है. उन्होंने वायरल वीडियों को झूठा बताते हुए कहा कि वीडियो में संलिप्त महिला बच्चों के समान है.

यह था वीडियो में
बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ है. इसमें प्रधान और महिला पंच एक कमरे में हैं और इस दौरान एक दूसरे को छेड़ते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे के पीछे भागते हैं. इस दौरान महिला प्रधान की कुर्सी उठा लेती है. बाद में प्रधान महिला को पकड़ता है और उसे किस करता है.
Loading...

ये भी पढ़ें: MLA भत्ता वृद्धि मामला: किसी ने मांगी भीख तो किसी ने किए बूट पॉलिश

पालमपुर में होटल में मंत्री सहित लिफ्ट में फंसे हिमाचल के CM

हिमाचल: महिला पंचायत सदस्य को ‘KISS’ करने पर प्रधान पर FIR

हमीरपुर में रैन शेल्टर में युवक की लाश मिलने से सनसनी

1985 में देखी फिल्म से मिली प्रेरणा, अब लिया देहदान का फैसला

हिमाचल के चंबा में सरकारी स्कूल में फटा गैस सिलेंडर, कमरा खाक़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 5:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...