आधी रात को पुलिस ने होटल पर मारा छापा, 32 ग्राम चिट्टा के साथ पकड़े गए दो आरोपी

पुलिस ने होटल से बरामद की 32 ग्राम हेरोइन (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने होटल से बरामद की 32 ग्राम हेरोइन (सांकेतिक तस्वीर)

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में पुलिस ने शुक्रवार शाम नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को 32 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) में पुलिस ने शुक्रवार नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई (Action against drugs) की. एक होटल में दबिश (Raid in hotel) देकर दो लोगों को 32 ग्राम चिट्टा (Heroin) के साथ पकड़ा है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों में से एक बड़े नेता का बेटा बताया जा रहा है. दोनों आरोपी काफी दिनों से नशे के व्यापार के लिए पुलिस के रडार पर थे. फिलहाल पुलिस (Hamirpur police) दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.



होटल में 4 सितंबर से ठहरा हुआ था आरोपी



दरअसल पुलिस ने सलासी स्थित एक होटल में छापा मारा, जिसके दौरान आरोपी के कब्जे से 32 ग्राम चिट्टा बरामद हुई. साथ ही मौके से एक और आरोपी को भी गिरफ्तार (Arrest) किया गया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 21 एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज (Case registered) कर लिया है. इस हाई प्रोफ़ाईल नशा व्यापारी को पकड़ हमीरपुर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. बता दें कि होटल में आरोपी 4 सितंबर से अपने दोस्तों के साथ ठहरा हुआ था.





पुलिस ने होटल के कमरे से दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने होटल के कमरे से दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस को पूछताछ के दौरान बड़े खुलासे की उम्मीद



पुलिस का मानना है कि नशे के इस बड़े व्यापारी की गिरफ्तारी के बाद और भी कई भी बड़े खुलासे हो सकते हैं. मामला काफी हाई प्रोफाइल (High profile) बताया जा रहा है. पुलिस को उम्मीद है कि इन दोनों आरोपियों के पास इस गोरखधंधे से जुड़ी कई अहम् जानकारियां हो सकती है. ऐसे में पुलिस दोनों आरोपियों से विस्तृत पूछताछ कर रही है. इस पूरे मामले की छानबीन एसपी अर्जित सेन डीएसपी हितेश लखनपाल एवं एसएचओ संजीव गौतम  कर रहे हैं.



यह भी पढ़ें- दो दिन बाद झील में तैरते मिली मछुआरे की लाश, एनडीआरएफ की टीम ने बाहर निकाला



यह भी पढ़ेंये भी पढ़ें - हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष राठौर को सुक्खू की नसीहत, जमीनी स्तर पर करें काम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज