लाइव टीवी

दुकानदार के मोबाइल में पकड़ी अश्लील सामग्री, व्यापार मंडल ने दिया ये अल्टीमेटम

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 16, 2019, 1:48 PM IST
दुकानदार के मोबाइल में पकड़ी अश्लील सामग्री, व्यापार मंडल ने दिया ये अल्टीमेटम
दुकानदारों ने गलोड़ पुलिस चौकी पहुंच कर की नारेबाजी

हमीरपुर जिले (Hamirpur district) में स्थानीय दुकानदारों ने एक दुकानदार पर अश्लीलता फैलाने का आरोप (Obscenity charge) लगाया है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले (Hamirpur district) में स्थानीय दुकानदारों ने एक दुकानदार पर अश्लीलता फैलाने का आरोप (Obscenity charge) लगाया है. हमीरपुर व्यापार मंडल से जुड़े पदाधिकारियों ने उक्त दुकानदार की पुलिस में शिकायत दी है और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इस दौरान सभी दुकानदारों ने (Shopkeeper) आरोपी दुकानदार युवक को थाने ले गए, जहां पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपने उपर लगे आरोपों को स्वीकार किया है. दुकानदारों ने आरोपी के खिलाफ गलोड़ पुलिस चौकी पहुंच कर जमकर नारेबाजी की. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने आरोपी के मोबाइल से अश्लील सामाग्री पकड़ी है. व्यापार मंडल (Trade Board) ने आरोपी दुकानदार को आगामी 15 दिनों में दुकान खाली करने का अल्टीमेटम (Ultimatum) दिया.

स्थानीय व्यापारियों ने पुलिस चौकी में की नारेबाजी

बता दें कि गलोड़ पुलिस चौकी में स्थिति उस समय तनावपूर्ण हो गई, जब व्यापार मंडल के 40 से 50 स्थानीय व्यापारियों (Local merchants) ने चौकी के बाहर नारेबाजी शुरू कर दी. शनिवार रात गलोड़ बाजार में किराये की दुकानों में चाइना मार्केट (China Market) चलाने वाले एक युवा को कुछ लोगों ने एक सुनसान जगह पर संदिग्ध रूप में चहलकदमी करते हुए देखा, जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़कर पूछताछ की.

महिलाओं से चैटिंग कर रहा था आरोपी

पूछताछ के दौरान लोगों ने उसका मोबाइल भी चेक किया. मोबाइल चेकिंग (Mobile checking) में पता लगा कि वह स्थानीय महिलाओं से चैटिंग कर रहा था और वह फोन किसी के साथ कुछ फिक्सिंग (Fixing) चल रही थी. उसके मोबाइल में महिलाओं से जुड़ी अश्लील सामग्री भी पाई गई है.

कार्रवाई को लेकर गलोड़ पुलिस चौकी में स्थिति हुई तनावपूर्ण
दुकानदारों ने आरोपी के खिलाफ गलोड़ पुलिस चौकी पहुंच कर जमकर नारेबाजी की. 


15 दिन में दुकान खाली करने का दिया अल्टीमेटम 
Loading...

मामले को दर्ज कराने को लेकर व्यापारी जिद पर अड़ गए कि जब तक पुलिस आरोपी के खिलाफ कुछ सख्त कार्रवाई नहीं करती, तब तक वे पुलिस चौकी से नहीं हटेंगे. पुलिस के आश्वासन के बाद ही व्यापारी शांत हुए. व्यापार मंडल के प्रधान कमल सोनी ने बताया कि पुलिस के सामने प्रवासी दुकानदार से लिखित में आगामी पन्द्रह दिनों में दुकान खाली करके जाने का अल्टीमेटम दिया है.

ये भी पढ़ें - टी-20 मुकाबला : कोहली ने कहा- मेजबान टीम होने का थोड़ा लाभ जरूर मिलेगा

यह भी पढ़ें- स्पाइस जेट ने बंद की जयपुर-कांगड़ा विमान सेवा, यात्रियों की कमी बनी वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...