छात्रा के मोबाइल पर प्रिंसिपल भेजता था अश्लील मेसेज, गिरफ्तार
Hamirpur News in Hindi

छात्रा के मोबाइल पर प्रिंसिपल भेजता था अश्लील मेसेज, गिरफ्तार
प्रिंसिपल भेजता था अश्लील मेसेज

छात्रा के परिजनों के होश उस वक्त उड़ गए, जब उन्होंने बेटी के फोन पर स्कूल प्रिंसिपल के अश्लील मेसेज देखे.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से खबर आ रही है कि यहां एक छात्रा ने स्कूल प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्रा का कहना है कि प्रिंसिपल ने उसे मोबाइल पर अश्लील मेसेज भेजे. साथ ही छात्रा को  महंगा मोबाइल फोन खरीदने के लिए उसके खाते में पैसे भी जमा करवाए. बड़सर पुलिस ने स्कूल पहुंचकर परिजनों की शिकायत पर पॉक्सो और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया.

परिजनों ने बताया कि उन्होंने बेटी के पास महंगा फोन देखा तो पूछने पर उसने बताया कि यह फोन उसे प्रिंसिपल ने दिया है. प्रिंसिपल ने उसके खाते में तीन किस्तों में एक-एक हजार रुपये भी जमा करवाए हैं. जब परिजनों ने प्रिंसिपल से पूछा तो उसने बताया कि वह मेधावी छात्राओं को मोबाइल और पैसे शुरू से देते आए हैं. जब परिजनों ने कक्षा में अन्य छात्र-छात्राओं से पूछा तो सबने कुछ भी मिलने से इनकार कर दिया.

लखनऊ मेट्रो: चेकिंग के नाम पर बुर्का हटाने का बनाया दबाव, मचा बवाल



इस पर जब शक हुआ और उन्होंने मोबाइल लेकर उस पर प्रिंसिपल द्वारा भेजे मैसेज पढ़े तो उनके होश फाख्ता हो गए. आरोप है कि प्रिंसिपल ने छात्रा को आपत्तिजनक मैसेज भेजे थे. वहीं पुलिस ने कहा कि स्कूल पहुंचकर मामले की तफ्तीश की गई. परिजनों ने प्रिंसिपल पर मोबाइल पर आपत्तिजनक मैसेज भेजने के अलावा और कई आरोप लगाए हैं. अगली कार्रवाई के लिए एफआईआर की कॉपी शिक्षा निदेशालय को भेज दी है.
बाराबंकी जहरीली शराब कांड में मृतकों की संख्या हुई 23, कई की हालत गंभीर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading