लाइव टीवी

पुलिस जवानों ने वकील को पीटा, विरोध में वकीलों ने कामकाज रखा ठप

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 26, 2018, 6:06 PM IST
पुलिस जवानों ने वकील को पीटा, विरोध में वकीलों ने कामकाज रखा ठप
सांकेतिक तस्वीर.

मंडी के अलावा, बिलासपुर में भी वकीलों में मारपीट का विरोध जताया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के सरकाघाट में अधिवक्ता सुरेश राठोर के साथ हुई मारपीट के विरोध में पुलिस की कार्यप्रणाली से असंतुष्ट अधिवक्ताओं ने हमीरपुर में भी कामकाज ठप्प रखा.

साथ ही जिला न्यायालय के बाहर प्रदर्शन किया. इस अवसर पर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विक्रम जीत की अगुवाई में सभी अधिवक्ताओं ने कामकाज को ठप्प रखा और किसी भी केस की पैरवी तक नहीं की.

बार एसोसिएशन के वरिष्ठ उपप्रधान एडवोकेट विक्रांत ठाकुर ने बताया कि सरकाघाट में एडवोकेट की निर्मम पिटाई की गई, जिसमें पुलिस ने मामला भी मात्र औपचारिकता को पूरा करने के लिए दर्ज किया है.

उन्होंने मांग करते हुए कहा कि पुलिस के जवानों ने एडवोकेट की पिटाई की है और इस मामले में पुलिस के कर्मचारियों पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए, वरना प्रदेश भर के बार एसोसिएशन के सदस्य उग्र आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे.

ये है मामला
गौरतलब है कि सरकाघाट में अधिवक्ता सुरेश राठौर की पुलिस के जवानों ने निर्मम पिटाई कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने कोई भी कारर्वाइ नहीं की जा रही है. इसके चलते अब प्रदेश भर में अधिवक्ता भी पुलिस के रवैया से नाराज होकर कार्रवाई की मांग कर रहे है. मंडी के अलावा, बिलासपुर में भी वकीलों में मारपीट का विरोध जताया है.

ये भी पढ़ें : Breaking: मनाली में 33 साल की विदेशी महिला के साथ गैगरेप, FIRरोजाना घर की खिड़की पर अपने जिंदा होने का सुबूत छोड़ती है 87 साल की ये बुजुर्ग

चालान पर ट्रैफिक इंचार्ज को ट्रांसफर की धमकी, केंद्रीय मंत्री का आईकार्ड दिखा धमकाया

शिमला के बेल्स इंस्टीट्यूट में छात्रों का हंगामा, तोड़फोड़

27 साल का बेटा एक साल से लापता, तलाश में विधवा मां खा रही दर-दर ठोकरें

सोलन नगर परिषद राजनीति का अखाड़ा बनी, बीजेपी के नौ पार्षदों ने दिया इस्तीफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2018, 5:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर