VIDEO: हमीरपुर के घर में वॉशिंग मशीन से लिपटा था अजगर, आधी रात को पूरे गांव में हड़कंप

बाद में अजगर (Python) को रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ दिया गया है.

Python Spotted in Hamirpur House: इससे पहले भी हमीरपुर में घर में अजगर के घुसने का मामला सामने आया था. बाद में गांववालों ने अजगर को गोली मार दी थी और उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में केस भी दर्ज किया था. कांगड़ा और हमीरपुर में अजगर मिलने के कई मामले सामने आए हैं.

  • Share this:
हमीरपुर. आधी रात को जब परिवार ने वॉशिंग मशीन से अजगर को लिपटे हुए देखा तो उनके होश उड़ गए. मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले का है. बाद में अजगर (Python) को रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ दिया गया है. जानकारी के अनुसार, हमीरपुर के अवाह देवी के गांव कोट लागसा में अजगर के घर में घुसने पूरे गांव में सनसनी फैल गई.

गुरुवार रात का यह मामला है. हुआ यूं कि देर परिवार आराम से  घर के अंदर  कमरे में सोया हुआ था. अचानक आँगन में  बने बाथरूम से कुछ आवाजें आना शुरू हुई. जब घर वालों ने बाथरूम में जाकर देखा तो दंग रह गए. वहां पर एक अजगर वाशिंग मशीन के साथ लिपटा हुआ था. यह देखकर पूरा परिवार सन्न रह गया. परिवार ने इसकी सूचना आस-पड़ोस को दी और गांव वाले अजगर को देखने के लिए इकट्ठा हो गए. आनन-फानन में अवाहहदेवी पुलिस चौकी से भी कुछ जवान आ पहुंचे.



सपेरे को बुलाया
साथ ही परिवार वालों ने जाहू से एक सपेरे वाले को भी बुला लिया. कुछ समय बाद फॉरेस्ट डिपार्टमेंट की टीम भी पहुँच गयी. विभाग की टीम ने अजगर को पकड़कर उसे जंगल मे छोड़ दिया. घटना के दौरान मौके पर बड़ी संख्या में लोग जुटे रहे.

पहले भी हो चुके हैं मामला
इससे पहले भी हमीरपुर में घर में अजगर के घुसने का मामला सामने आया था. बाद में गांववालों ने अजगर को गोली मार दी थी और उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में केस भी दर्ज किया था. कांगड़ा और हमीरपुर में अजगर मिलने के कई मामले सामने आए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.