• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • CAA और NRC को लेकर राहुल और सोनिया गांधी का झूठ पकड़ा गया: अनुराग ठाकुर

CAA और NRC को लेकर राहुल और सोनिया गांधी का झूठ पकड़ा गया: अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कहा कि दुनिया भर में झूठ बोलने का वर्ल्ड रिकॉर्ड सोनिया और राहुल गांधी ने बनाया है

अनुराग ठाकुर ने कहा कि दुनिया भर में झूठ बोलने का वर्ल्ड रिकॉर्ड सोनिया और राहुल गांधी ने बनाया है

अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने राहुल गांधी (Rahul gandhi) के पीएम मोदी पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि दुनिया भर में झूठ बोलने का वर्ल्ड रिकॉर्ड सोनिया और राहुल गांधी ने बनाया है, जिसे अब गिनीज बुक आॅफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में उनका नाम दर्ज होने वाला है.

  • Share this:
हमीरपुर. केन्द्रीय राज्य वित मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने हमीरपुर में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के पीएम मोदी (PM Narendra Modi) पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि दुनिया भर में झूठ बोलने का वर्ल्ड रिकॉर्ड सोनिया और राहुल गांधी ने बनाया है, अब गिनीज बुक आॅफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में उनका नाम दर्ज होने वाला है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि सिटीजन शिप को लेकर भी कांग्रेस का चेहरा पूरे देश में बेनकाब हुआ है.

राहुल गांधी अपने पूर्वजों की बात ही झुठलाए जा रहे हैं: अनुराग

पत्रकारों से बातचीत के दौरान अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी के पूर्वजों ने कहा था कि अल्पसंख्यकों की रक्षा भारत और पाकिस्तान दोनों करेंगे, लेकिन आज राहुल गांधी अपने ही पूर्वजों की बातों को झुठलाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि असम में तीन डिटेंशन सेंटर बनाए गए हैं. असम में तीनों डिटेंशन सेंटर कांग्रेस की तरूण गोगोई की सरकार ने बनाए थे. राहुल गांधी का झूठ पकड़ा गया है.

Anurag
अनुराग ठाकुर ने कहा कि सिटीजन शिप को लेकर भी कांग्रेस का चेहरा पूरे देश में बेनकाब हुआ है.


'एनआरसी लाना स्वर्गीय राजीव गांधी का सपना था'

वहीं अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीजेपी ने एनआरसी का कोई नया कानून नहीं लिखा है. एनआरसी लाना स्वर्गीय राजीव गांधी का सपना रहा है, लेकिन आज सोनिया गांधी मुकर रही हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यह कांग्रेस पल पल झूठ बोलती है, इसलिए जनता इनका विश्वास ना करें.

यहां भी पढ़ें: हिमाचल की जयराम सरकार ने लिए ये बड़े फैसले, होगी यहां इतनी नियुक्तियां

यहां खुले आसमान के नीचे तीन छोटी बच्चियों संग गुजारने को मजबूर हुआ यह परिवार

सड़क हादसे में BJP नेता की मौत, छह माह पहले पिता का हुआ था निधन

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज