राहुल गांधी ने काटा प्रियंका का टिकट, मोदी से डरकर भागे बहन-भाई: अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने प्रियंका गांधी के बनारस से चुनाव नहीं लड़ने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बहन-भाई द्वारा मोदी से डरकर भाग गए

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 27, 2019, 7:45 PM IST
राहुल गांधी ने काटा प्रियंका का टिकट, मोदी से डरकर भागे बहन-भाई: अनुराग ठाकुर
अनुराग ठाकुर, बीजेपी उम्मीदवार, हमीरपुर
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 27, 2019, 7:45 PM IST
हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने शनिवार को कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में ताबड़तोड़ प्रचार किया. इस दौरान अनुराग ने प्रियंका गांधी के बनारस से चुनाव नहीं लड़ने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बहन-भाई द्वारा मोदी से डरकर भाग गए. उन्होंने राहुल गांधी द्वारा ही प्रिंयंका का टिकट काटे जाने का दावा कर कांग्रेस पर हमला बोला. अनुराग ने ईवीएम मशीन के बहाने कांग्रेस द्वारा रणभूमि छोड़ने की बात भी कही. उन्होंने सुरेश चंदेल द्वारा रिपोर्ट कार्ड पूछे जाने पर एम्स बिलासपुर, ट्रिपल आईटी का काम कांग्रेस कार्यकाल में रोके जाने का आरोप लगाते हुए, पीजीआई ऊना, भानुपाली-बिलासपुर रेलवे लाइन का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर पलटवार किया.

इस दौरान पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर भी मौजूद रहे. कुटलैहड़ दौरे के दौरान अनुराग ने करीब एक दर्जन नुक्कड़ सभाओं के साथ साथ क्षेत्र में रोड शो भी किया.

अनुराग ठाकुर ने नए-नए कांग्रेसी बने पूर्व बीजेपी सांसद सुरेश चंदेल द्वारा उनके विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड पूछे जाने पर सवालिया लहजे में हमला किया. उन्होंने पीजीआई ऊना, एम्स बिलासपुर, ट्रिपल आईटी , भानुपाली - बिलासपुर रेलवे लाइन का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर विकास कार्यों में अड़ंगा डालने के आरोप जड़े.

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा सुप्रीम कोर्ट में माफ़ी मांगे जाने का जिक्र करते हुए सुरेश चंदेल पर तंज कसा.

यह भी पढ़ें: चुनाव आयोग ने राजनीतिक दलों पर पैनी नजर रखने के लिए उड़न दस्ते तैयार

VIDEO: किन्नौर में सेब फ्लावरिंग पूरे यौवन पर, हनी बॉक्स नहीं मिलने से बागवान परेशान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 7:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...