'राहुल गांधी के अच्छे दिन आने वाले हैं, बोरिया-बिस्तर बांधकर नानी घर जाने वाले हैं'
Hamirpur News in Hindi

'राहुल गांधी के अच्छे दिन आने वाले हैं, बोरिया-बिस्तर बांधकर नानी घर जाने वाले हैं'
अनुराग ठाकुर, सांसद व बीजेपी नेता

अनुराग ठाकुर ने एग्जिट पोल के नतीजों पर कहा कि यह कांग्रेस के लिए 'एगजिट' का रास्ता दिखा रहा है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के लिए हमीरपुर में मतदान होने के बाद बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर अपने घर समीरपुर थकान मिटाने पहुंचे हैं. अनुराग ठाकुर ने कहा कि पिछले तीन-चार महीनों से चुनाव प्रचार के लिए दिन-रात एक करने के कारण थोड़ी थकान हो गई है, इसलिए यहां आया हूं. अनुराग ठाकुर न सिर्फ खुद आराम कर रहे हैं, बल्कि अपने सभी कार्यकर्ताओं को आनंद उठाने और आराम करने को भी कह रहे हैं. अनुराग ठाकुर ने दावा किया है कि इस बार बीजेपी हिमाचल की चारों सीटें जीतेंगी और देश में फिर से मोदी सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि मोदी जी के द्वारा पूरे देश में विकास का काम करवाया गया है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भी पीएम मोदी ने कोई कमी नहीं छोड़ी है.

'कांग्रेस के लिए एग्जिट का रास्‍ता'
अनुराग ठाकुर ने एग्जिट पोल के नतीजों पर कहा कि एग्जिट पोल कांग्रेस के लिए 'एगजिट' का रास्ता दिखा रहा है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस का इन चुनावों में प्रचार करने का तरीका काफी खराब रहा और कांग्रेस को अपने नेतृत्व में भारी फेरबदल करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि तीन-तीन राज्यों में कांग्रेस को जीत मिलने के बाद भी लोकसभा में सफाया होता है तो यह समझना चाहिए कि देश की जनता बदलाव चाहती है.

राहुल पर की तीख टिप्‍पणी
राहुल गांधी की पीएम मोदी पर मंदिरों में जाने की टिप्पणियों पर अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने चुनाव से पहले मंदिर में जाकर ध्यान लगाया है जो अच्छा है. लेकिन, राहुल गांधी की इस पर टिप्‍पणी करना ठीक नहीं है. अनुराग ने राहुल गांधी के बारे में कहा कि अब राहुल के अच्छे दिन आने वाले हैं और बोरिया-बिस्तरा बांधकर नानी घर जाने वाले हैं.



अनुराग ठाकुर ने मतदान प्रतिशतता बढ़ने पर खुशी जताई और कहा कि इसके लिए हिमाचल की जनता का आभार व्यक्त करता हूं. उन्होंने कहा कि संसदीय क्षेत्र से बाहर रहने वाले वोटरों ने भी घर आकर वोट दिया है जो कि खुशी की बात है जो कि वोट के सदुपयोग को दर्शाता है.

यह भी पढ़ें: कुल्लू के पोलिंग स्टेशन 38 में प्रीजाइडिंग ऑफिसर हुए सस्पेंड, की ये गलती...

 लोकसभा चुनाव 2019: हिमाचल में दुनिया के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर 143 फीसदी मतदान

लोकसभा चुनाव 2019: कनाडा से वोट डालने मंडी पहुंचे वैभव और ईशा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading