राहुल चार सीटों पर भी चुनाव लड़ लें, लेकिन 44 से भी नीचे रहेगी कांग्रेस: अनुराग ठाकुर
Hamirpur News in Hindi

राहुल चार सीटों पर भी चुनाव लड़ लें, लेकिन 44 से भी नीचे रहेगी कांग्रेस: अनुराग ठाकुर
अनुराग ठाकुर, बीजेपी उम्मीदवार, हमीरपुर लोकसभा सीट

हमीरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार अनुराग ठाकुर के चुनाव प्रचार अभियान में अब उनके पिता और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने भी मोर्चा संभाल लिया है.

  • Share this:
हमीरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार अनुराग ठाकुर के चुनाव प्रचार अभियान में अब उनके पिता और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने भी मोर्चा संभाल लिया है. कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के गांव छपरोह में युवा सम्मलेन का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन में पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, पंचायतराज मंत्री वीरेंद्र कंवर और भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर उपस्थित रहे. धूमल ने हमीरपुर लोकसभा से कांग्रेस के नेताओं द्वारा एक-दूसरे का नाम आगे करने पर चुटकी ली. धूमल ने कहा कांग्रेसियों में स्वार्थहीन राजनीती की भावना आ गई है. वहीं अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए कहा कि राहुल चाहे चार सीटों से भी चुनाव लड़ें लेकिन कांग्रेस की संख्या इस बार 44 से भी कम रहेगी. वहीं पिता और पुत्र जयराम सरकार के मंत्री अनिल शर्मा के बयान का जबाब देने से कन्नी काट गए.

हिमाचल प्रदेश की हॉट सीट कहे जाने वाली हमीरपुर लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के प्रचार अभियान की कमान लेकर उनके पिता और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने भी प्रत्यंचा चढ़ा ली है. उन्होंने कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में आयोजित युवा सम्मेलन के दौरान अनुराग के लिए वोट मांगे.

यहां भी पढ़ें: पहले आम चुनाव प्रचार के लिए मंडी आए थे नेहरू, भीड़ में धक्के खाते हुए मंच पर पहुंचे



मंडी में चुनाव प्रचार के दौरान बुजुर्ग महिला ने नेहरू के पांव छूने की थी कोशिश तो उन्होंने ये कहा...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading