लाइव टीवी

कैफे में चल रही थी पार्टी, पुलिस ने रेड मारकर नशा कर रहे 12 नाबालिग पकड़े

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 25, 2018, 12:26 PM IST
कैफे में चल रही थी पार्टी, पुलिस ने रेड मारकर नशा कर रहे 12 नाबालिग पकड़े
कैफे को लेकर कई दिन से शिकायतें मिल रही थी.

इस मामले में पुलिस की कार्रवाई से भी लोग खुश हैं, ताकि नशे के व्यापारियों पर नकेल कसी जा सके.

  • Share this:
हिमाचल की युवा पीढ़ी किस कदर नशे की चपेट में फंसती जा रही है, इसकी बानगी हमीरपुर में देखने को मिली. पुलिस ने एक कैफे में रेड की तो बड़ी संख्या में नाबालिग शराब और ध्रूमपान करते मिले.

हमीरपुर के गांधी चौक के बीचों-बीच फास्ट फूड कैफे की आड़ में नाबालिग यहां नशा करते हैं. पुलिस एसएचओ संजीव गौतम ने मौके पर पहुंचकर न केवल नशा कर रहे युवाओं को पकड़ा, बल्कि नाबालिगों को कान पकड़कर दंड बैठकें निकलवाईं. हालांकि, बाद में सभी को सख्त चेतावनी देकर छोड़ दिया गया.

जानकारी के अनुसार, पिछले दो-तीन दिन से तीसरी मंजिल पर खुले कैफे के अंदर नाबालिग धूम्रपान के साथ शराब का सेवन और जोर-जोर से गाने चलाते थे. सूचना मिलने पर पुलिस ने औचक दबिश दी, जिसमें एक दर्जन के करीब नाबालिगों को पूछताछ कर सख्त हिदायत देकर छोड़ा और दुकानदार मालिक के खिलाफ को चालान कर उसे थाना भी तलब किया. पुलिस ने कैफे के अंदर से हुक्का, सिगरट, बीयर और शराब की बोतलें बरामद की हैं.

पुलिस पब्लिक एसोसिएशन के महासचिव राजीव पुरी ने बताया कि जैसे ही हमारे ध्यान में मामला आया है तो तुरंत पुलिस थाना को सूचित किया. एसएचओ संजीव गौतम की अगुवाई में टीम ने कार्रवाई की है.

पूरे शहर में चर्चा
हमीरपुर के गांधी चौक पर ही करीब एक माह पहले ही खुले फास्ट फूड कैफे में इस तरह से नाबालिगों को नशे का आदी बनाने के लिए हो रहे काम पर पूरे शहर में चर्चा हो रही है. इस मामले में पुलिस की कार्रवाई से भी लोग खुश हैं, ताकि नशे के व्यापारियों पर नकेल कसी जा सके.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2018, 9:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर