हमीरपुर: रामलीला के बाद ‘शराबी’ युवक ने मचाया हुड़दंग, कलाकारों को पीटा, फायरिंग

हमीरपुर में रामलीला में फायरिंग.
हमीरपुर में रामलीला में फायरिंग.

पुलिस ने बताया कि फायरिंग करने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस ने हथियार भी कब्जे में ले लिया है. भारतीय दंड संहिता और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 12:07 PM IST
  • Share this:
हमीरपुर. रामलीला (Ramleela) समाप्त होने के बाद कुछ युवकों ने नाटक मंडली के साथ मारपीट कर बंदूक (Gun) से हवा में तीन गोलियां (Firing) चला दीं. मामला हिमाचल प्रदेश के के हमीरपुर जिले का है. यहां पर पनोह पंचायत के चौरी गांव में रामलीला कलाकारों के साथ मारपीट की गई है. पुलिस (Police) ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो फरार हैं.

शराब पीने का आरोप
जानकारी के अनुसार, मंडली का आरोप है कि युवकों ने शराब पीकर हुड़दंग मचाया और नाटक क्लब के सदस्यों के साथ मारपीट की. थाना प्रभारी सुभाष शास्त्री ने बताया कि रामनाटक क्लब चौरी के प्रधान ओंकार चंद ने पुलिस को सूचना दी कि वेद प्रकाश निवासी पटलांदर ने दो साथियों के साथ बुधवार रात को रामलीला मंचन समाप्त होने पर शराब पीकर हुड़दंग मचाया और कलाकारों से मारपीट की.

तीन गोलिया चलाईं
मारपीट के दौरान आरोपी ने बंदूक से हवा में तीन फायर किए. थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर सुजानपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बंदूक को भी कब्जे में ले लिया है. अन्य दो युवकों की धरपकड़ जारी है. एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने बताया कि हवा में फायर करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है, जिस हथियार से हवा में फायर किए, पुलिस ने उसे भी अपने कब्जे में ले लिया है. भारतीय दंड संहिता और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्जकर छानबीन की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज