लाइव टीवी

हिमाचल में युवती से रेप-ब्लैकमेलिंग, VIDEO नेट में डालने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 13, 2019, 1:06 PM IST
हिमाचल में युवती से रेप-ब्लैकमेलिंग, VIDEO नेट में डालने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार
हमीरपुर में युवती से रेप का मामला.(सांकेतिक तस्वीर)

Rape and Blackmailing Case in Hamirpur: डीएसपी हमीरपुर हितेश लखनपाल ने बताया कि नादौन में एक युवती की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ है और मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है और लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में युवती से रेप और ब्लैकमेलिंग (Rape and Blackmailing) का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. थाना क्षेत्र नादौन (Nadaun) के तहत धनेटा क्षेत्र की युवती (Girl) ने युवक पर रेप तथा वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. नादौन पुलिस (Hamirpur Police) ने धारा-376, 504, 506 एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, अपनी माता के साथ नादौन थाना पहुंची युवती ने शिकायत में कहा है कि मामला कुछ समय पहले का है. लेकिन युवक काफी दिन से वीडियो को नेट पर डालने को लेकर ब्लैकमेल कर रहा है. लडकी ने बताया कि हद तो तब हो गई, आरोपी ने उसके परिजनों को परेशान करना आरंभ कर दिया.

ये है मामला
युवती ने बताया कि वह क्षेत्र के ही एक शिक्षण संस्थान में पढ़ाई कर रही थी. इसी दौरान वह अपनी एक सहेली के साथ उसके घर गई थी, जहां सहेली के भाई के माध्यम से बड़ा क्षेत्र के एक युवक के साथ जान पहचान हो गई. उसके बाद दोनों में बातचीत होती रही. एक दिन आरोपी युवक ने मंदिर में माथा टेकने के लिए दबाव बनाया. हामी भरने पर जब लडकी घर से मंदिर के लिए निकली तो रास्ते से ही वह जबरदस्ती शहर के होटल ले गया. यहां आरोपी ने दुष्कर्म किया.

रेप के दौरान वीडियो भी बनाया
युवती का आरोप है कि आरोपी ने उसका एक वीडियो भी बना लिया. इसे लेकर वह बार-बार उसे ब्लैकमेल करता रहा है. डर के मारे उसने यह बात अपने परिजनों को नहीं बताई, लेकिन अब वह धमकियां देने पर उतारू हो चुका है. उसके परिजनों को भी ब्लैकमेल करने की धमकियां दे रहा है.

यह बोले डीएसपीडीएसपी हमीरपुर हितेश लखनपाल ने बताया कि नादौन में एक युवती की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ है और मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है और लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है. मामले में नादौन पुलिस ने धारा 376, 504 एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी लड़के को गिरफ्तार पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: हिमाचल में प्रचंड ठंड, मनाली सहित 5 इलाकों में पारा माइनस में लुढ़का

हिमाचल में बर्फबारी ने रोकी जिंदगी की रफ्तार, 3 हाईवे समेत 195 रोड बंद

शिमला में कोयले की अंगीठी की गैस से दो साल की मासूम बच्ची की मौत

CAB: कांग्रेस को शरणार्थी और घुसपैठिए में फर्क समझना होगा: धूमल

मंडी: उहल के पानी ने दिखाया रंग, 3 सदस्यीय परिवार को आया 37 हजार रुपये बिल

OMG! हिमाचली युवक के फेफड़े में 13 साल से फंसा था पेन का ढक्कन, IGMC ने निकाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 1:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर