हमीरपुर : शादी का झांसा देकर शख्स ने 25 साल की युवती के साथ किया रेप
Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर : शादी का झांसा देकर शख्स ने 25 साल की  युवती के साथ किया रेप
यह कानून नाबालिग व मासूमों से रेप को लेकर बनाया गया है. इसके तहत अगर किसी शख्स पर ऐसे आरोप लगे हैं तब मामले को बेहद गंभीरता से लिया जाएगा. अगर किसी शख्स पर ऐसे आरोप सिद्ध होते हैं और उसे कुछ सालों की कैद होती है और किसी कारणवश उसे बीच में पैरोल पर छोड़ना पड़ता है तो उसे जेल से बाहर जाने से पहले ही उसे ऐसा इंजेक्‍शन दे दिया जाएगा, जिससे उसकी शारीरिक संबंध स्‍थापित करने की क्षमता कम या कुछ समय के लिए खत्म हो जाए.

युवती का आरोप है कि आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में यवुती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि आरोपी ने  शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हमीरपुर के नजदीक चैकी जमबाला की रहने वाली 25 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि मंडी जिला के सरकाघाट के रहने वाले एक युवक ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए और अब शादी करने से मना कर रहा है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन तेज कर दी है.

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि चैकी जंबाला की रहने वाली युवती ने पुलिस में दुष्कर्म होने का मामला दर्ज करवाया है.  जिस पर पुलिस द्वारा युवती का मेडिकल करवाया गया है.  मेडिकल का रिपोर्ट आना अभी बाकी है. आरोपी युवक को भी जल्द गिरफतार  कर लिया जाएगा.

हमीरपुर में दूसरा मामला-



बता दें कि हमीरपुर मुख्यालय में पिछले दिनो में दुष्कर्म का दूसरा मामला सामने आया है. पहले मामले में पांच साल की नेपाली बच्ची के साथ अधेड ने दुष्कर्म किया था और अब दूसरा मामला दर्ज हुआ है.
ये भी पढ़ें- शर्मनाक! टीचर पर 6 साल की बच्ची से रेप करने का आरोप

ये भी पढ़ें-बद्दी में 2.32 ग्राम चिट्टे के साथ एक युवक गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading