फेसबुक पर फ्रेंडशिप कर नाबालिग लड़की से रेप, अकाउंट से उड़ाए डेढ़ लाख

आरोपी युवक की पहचान सुजानपुर निवासी के रुप में हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक वह नाबालिग से सितंबर 2018 में संपर्क में आया था.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 6, 2019, 1:57 PM IST
फेसबुक पर फ्रेंडशिप कर नाबालिग लड़की से रेप, अकाउंट से उड़ाए डेढ़ लाख
फेसबुक पर दोस्ती के बाद रेप
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 6, 2019, 1:57 PM IST
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में फेसबुक पर दोस्ती के बाद नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है. आरोपी ने नाबालिग को झांसे में लेकर उसके परिजनों के खाते से डेढ़ लाख रुपये भी गायब कर दिए. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

आरोपी युवक की पहचान सुजानपुर निवासी के रुप में हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक नाबालिग से सितंबर 2018 में संपर्क में आया था. उसने नाबालिग छात्रा से फेसबुक पर दोस्ती की.  युवक ने नाबालिग को अपने जाल में फंसाने के बाद उसके साथ शारीरिक  संबंध बनाए. इस दौरान आरोपी ने पीड़िता को झांसे में लिया और उसकी मां के खाते की जानकारी ली. जिसके बाद उसने लड़की की मां के खाते से डेढ़ लाख रुपये निकाल लिए.

दुष्कर्म, धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज-

डीएसपी हेड क्वार्टर हितेश लखन पाल ने बताया कि युवती की मां ने शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस एफआईआर के अनुसार आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म, धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए हमीरपुर अस्पताल भेजा गया है. मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- विकास कार्यों पर विधायकों से पूछ कर पैसा खर्च करें अधिकारी

ये भी पढ़ें- विदेश में काम दिलाने के नाम पर सुंदरनगर के दो युवकों से ठगी
First published: July 6, 2019, 12:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...