Hamirpur: कोरोना काल में बंद हो गई दुकान तो 30 साल के मैकेनिक ने अमरूद के पेड़ से लगाया फंदा

हमीरपुर में युवक ने सुसाइड लिया. (Pic- Shutterstock)

हमीरपुर में युवक ने सुसाइड लिया. (Pic- Shutterstock)

Suicide in Hamirpur: मृतक आशु शर्मा अपने पीछे पत्नी तथा दो वर्षीय बेटे को छोड़ गया है. घटना के बाद से पूरे इलाके में शौक की लहर दौड़ गई है.

  • Share this:

हमीरपुर. कोरोना काल में कर्फ्यू (Curfew) लगने से लोगों का रोजगार बंद हो गया है. इसी कड़ी में एक मैकेनिक ने दुंकान बंद होने के चलते सुसाइड (Suicide) कर लिया. मामला हिमाचल के हमीरपुर (Hamirpur) जिले से है.

जानकारी के अनुसार, हमीरपुर जिले के उपमंडल नादौन की गवालपत्थर पंचायत में 30 वर्षीय मोटर मेकेनिक ने फंदा लगाकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि कोरोना कर्फ्यू के दौरान दुकान बंद होने से वह परेशान था. शुक्रवार को युवक घर के पास ही अमरूद के पेड़ से फंदा लगा लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या बोले पिता

मृतक के पिता मदन लाल शर्मा ने बताया आशु शर्मा कांगू में मोटर मेकेनिक की दुकान करता था. कोरोना कर्फ्यू के दौरान दुकान बंद होने से कामकाज ठप हो गया था. इस कारण वह परेशान था और आर्थिक तंगी से जूझ रहा था. उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह वह ड्यूटी लिए चले गए और आशु की माता घास लेने गई थी. करीब 11 बजे उसे पत्नी ने फोन पर सूचना दी कि आशु ने फंदा लगा लिया है. इसकी सूचना पुलिस चौकी धनेटा को दी गई.
क्या बोली पुलिस

थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना की छानबीन की जा रही है. मृतक आशु शर्मा अपने पीछे पत्नी तथा दो वर्षीय बेटे को छोड़ गया है. घटना के बाद से पूरे इलाके में शौक की लहर दौड़ गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज