होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचलः भोरंज में मिला 5 माह की बच्ची का शव, नाले में पत्थरों से किया था दफन

हिमाचलः भोरंज में मिला 5 माह की बच्ची का शव, नाले में पत्थरों से किया था दफन

 हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक नाले में बच्ची का शव बरामद हुआ है.

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक नाले में बच्ची का शव बरामद हुआ है.

Newly Born baby Dead Body in Hamirpur: थाना प्रभारी एसएस धीमान ने बताया कि मौक़े पर जाकर नवजात बच्ची के शव को अपने कब्जे ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अंदाजा लगाया जा रहा है कि बच्ची की उम्र पांच से छह माह के बीच है.
पत्थरों के नीचे दबाए गए बच्ची के शव के हाथ आधे बाहर रह गए थे.

हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक नाले में बच्ची का शव बरामद हुआ है. शव को नाले में किसी ने दफनाया था. पत्थरों के नीचे दबाए गए बच्ची के शव के हाथ आधे बाहर रह गए थे, जिस कारण मामला का खुलासा हुआ. पुलिस, मामले की पड़ताल कर रही है. शव की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है.

जानकारी के अनुसार, हमीरपुर के भोरंज के गांव नगरोटा गाजिया का यह मामला है. नवजात बच्ची का शव मिला है. नगरोटा गाजिया में नाले में बच्ची को दफनाया गया था, ग्रामीणों ने शव देखा तो सूचना पंचायत प्रतिनिधियों को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि बच्ची की उम्र पांच से छह माह है.

उपमंडल भोरंज की ग्राम पंचायत पलपल के अंतर्गत नगरोटा गाज़ियाँ के श्मशानघाट के साथ नाले में नवजात बच्ची का शव दफनाया गया था. जब कुछ ग्रामीण नाले की तरफ गए थे तो उन्होंने बच्ची का शव देखा. पंचायत पलपल के उपप्रधान विनोद सोनी को सूचित किया गया. उपप्रधान ने ही फिर भोरंज पुलिस को  सूचना को दी. पंचायत उपप्रधान ने बताया कि ग्रामीणों ने सूचना दी थी. पुलिस ने मौके पर छानबीन की रही है.

क्या कहती है स्थानीय पुलिस

थाना प्रभारी एसएस धीमान ने बताया कि मौक़े पर जाकर नवजात बच्ची के शव को अपने कब्जे में ले लिया है.  बच्ची के शव को दबाया गया था, लेकिन उसका हाथ बाहर रह गया था. नवजात बच्ची का यह शव है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, अब तक बच्ची की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस आसपास के लोगों और इलाकावासियों से पूछताछ कर रही है.

Tags: Hamirpur police, Himachal Police, Himachal pradesh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें