लाइव टीवी

हमीरपुर: गलोट खुर्द गाँव में झाड़ियों में नरकंकाल मिलने से फैली सनसनी

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 24, 2020, 5:12 PM IST
हमीरपुर: गलोट खुर्द गाँव में झाड़ियों में नरकंकाल मिलने से फैली सनसनी
हमीरपुर में झाड़ियों में मिला नरकंकाल.

Skeleton Found in Hamirpur: क़यास लगाए जा रहे हैं कि यह कंकाल रोशन लाल (65) वर्ष का है. जो 3 साल पहले गलोट खुर्द गाँव से अचानक गायब हो गया था.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर जिले में शुक्रवार को पुलिस थाना हमीरपुर (Hamirpur Police Station) के तहत गलोट खुर्द गाँव में नरकंकाल (Skeleton) मिलने से सनसनी (Sensation) फैल गई. अधेड़ उम्र के व्यक्ति का नर कंकाल जंगल में खैर के पेड़ों के कटान के दौरान मिला. घने जंगल की झाड़ियों में इसका कंकाल मिला है.

झाड़ियों के बीच मिला कंकाल
जानकारी के अनुसार, यहां पर खैर कटान चल रहा था. इस कारण झाड़ियों तक कच्चा रास्ता बना हुआ था. झाड़ियों की कटाई के दौरान नर कंकाल दिखाई दिया. इसके बाद स्थानीय पंचायत प्रधान और पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर नर कंकाल को कब्जे में लिया. इसकी जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है.

स्थानीय पंचायत प्रधान और पुलिस को सूचित किया गया
स्थानीय पंचायत प्रधान और पुलिस को सूचित किया गया.


यह लगाए जा रहे हैं कयास
क़यास लगाए जा रहे हैं कि यह कंकाल रोशन लाल (65) वर्ष का है. जो 3 साल पहले गलोट खुर्द गाँव से अचानक गायब हो गया था. रोशन लाल अविवाहित तथा मानसिक तौर पर परेशान था. रोशन लाल का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. हालांकि, अधिकारिक रूप से अभी यह पुष्टि नहीं हुई है कि नरकंकाल रोशन लाल का ही है. फॉरेंसिक टीम के पहुँचने और जाँच के बाद ही इस नर कंकाल के बारे में अधिक जानकारी मिल पाएगी.

ये भी पढ़ें-PHOTOS:हिमाचल के 12 साल के साइकिलिस्ट गुरुदेव का नाम बुक ऑफ रिकार्ड्स में दर्जबीड़-बिलिंग में मस्ती नहीं: महिलाओं ने रोकी गाड़ियां, शराब मिली तो वापस भेजा

बिलासपुर में चिट्टे की सबसे बड़ी खेप, डिलीवरी देने आया मंडी का युवक गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 5:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर