लाइव टीवी
Elec-widget

ससुर ने Dowry उत्पीड़न का केस दर्ज कराया तो जमाई ने की Suicide की कोशिश

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 16, 2019, 5:15 PM IST
ससुर ने Dowry उत्पीड़न का केस दर्ज कराया तो जमाई ने की Suicide की कोशिश
हमीरपुर जिला के पुलिस थाना बड़सर में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज हुआ है. (सांकेतिक तस्वीर)

बेसरी राम ने अपने जमाई पर आरोप लगाते हुए यह कहा है कि मेरी बेटी के ससुराल पक्ष के लोग उससे दहेज मांगते हैं और उसका उत्पीड़न करते हैं.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश में हमीरपुर जिला के पुलिस थाना बड़सर में दहेज (Dowry) उत्पीड़न का मामला दर्ज हुआ है. बेसरी राम ने अपने जमाई पर आरोप लगाते हुए यह कहा है कि मेरी बेटी के ससुराल पक्ष के लोग उससे दहेज मांगते हैं और उसका उत्पीड़न करते हैं. बेसरी राम गांव बारी चौक डाकघर भटवारा तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर के रहने वाले हैं. बेसरी राम ने बेटी निशा के ससुराल पक्ष पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं इस मामले में एसपी अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी पति ने तीन दिन पहले आत्महत्या (Suicide) का प्रयास किया था और अभी उसका पीजीआई में इलाज चल रहा है.

जमाई, ससुर, सास और बेटी पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया

पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि जमाई राजकुमार, बेटी का ससुर शंकर दास और सास कश्मीरी देवी उनकी बेटी को ससुराल में दहेज के लिए आए दिन प्रताड़ित करते है और दहेज की मांग करते हैं.

'बीते छह सालों से ससुराल पक्ष बेटी को तंग कर रहा है'

बेसरी राम ने शिकायत में यह कहा है कि ससुराल वालों के उत्पीड़न से बेटी पर मानसिक और शारीरिक अत्याचार हो रहा है. बेटी की शादी को 12 साल हुए हैं और बीते छह सालों से ससुराल पक्ष बेटी को तंग कर रहा है. बेसरी राम ने आरोप लगाते हुए यह कहा है कि दो माह पहले बेटी के चाचा ससुर ने भी उसके साथ मारपीट की थी.

लड़की के पिता ने दर्ज कराई शिकायत

एसपी अर्जित सेन ने बताया कि रैली जजरी के एक परिवार पर दहेज प्रताड़ना के आरोप लगे हैं. लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.
Loading...

यह भी पढ़ें: हिंदू जागरण मंच ने BJP के वरिष्ठ नेता शांता कुमार का पुतला फूंका, उनके खिलाफ लगाए नारे

 सर्किट हाउस के बाहर कांग्रेस नेताओं की नारेबाजी का वीडियो हो रहा वायरल

हिमाचल: ट्रक और कार में भिड़ंत, चाची और भतीजे की मौत, दो घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 5:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...