यौन शोषण केस: गर्भवती नहीं है छात्रा, आरोपी प्रिंसिपल का फोन-गाड़ी जब्त
Hamirpur News in Hindi

यौन शोषण केस: गर्भवती नहीं है छात्रा, आरोपी प्रिंसिपल का फोन-गाड़ी जब्त
हमीरपुर यौन शोषण मामला.

एसपी अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ धारा 354 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला के बडसर स्थित सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा नाबालिग छात्रा से यौन शोषण मामले में पुलिस ने आरोपी का फोन और गाड़ी जब्त कर लिया है. साथ ही मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि छात्रा गर्भवती नहीं है. पीड़ि‍ता की मेडिकल रिपोर्ट नॉर्मल आई है.

एसपी अर्जित सेन ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस गहनता से छानबीन में जुट गई है और पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल का मोबाइल और गाड़ी को जब्त कर लिया है. मोबाइल को फारेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. उन्‍होंने कहा कि जांच पूरी होने पर ही अन्‍य बातों का खुलासा किया जा सकेगा. एसपी का कहना है कि लोग सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों पर ध्यान न दें.

आरोपी रिमांड पर
आरोपी प्रिंसिपल दो जून तक पुलिस रिमांड पर है. एसपी अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ धारा 354 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.
ये है पूरा मामला


आरोप है कि प्रिंसिपल ने छात्रा को अलग-अलग किश्तों में चार हजार रुपये और एक मोबाइल भी तोहफे में दिया. इस पर जब एक दिन परिजनों ने छात्रा से पूछा तो उसने बताया कि प्रिंसिपल ने मोबाइल दिया. जब परिजनों ने छात्रा का मोबाइल जांचा तो उसमें अश्लील मैसेज होने की बात सामने आई थी.

स्कूल में हंगामा
इस मामले ने तूल पकड़ लिया. बीते बुधवार को ग्रामीण स्कूल पहुंचे और हंगामा करने लगे. आरोपों पर प्रिंसिपल ने दलील दी कि वह अपने होनहार स्टूडेंट को ऐसे ही गिफ्ट देता है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया और उसका रिमांड हासिल किया है. उधर, स्कूल को एक दिन के लिए बंद भी रखा गया था.

ये भी पढ़ें: गर्मी से झुलसा हिमाचल, शिमला में 9 साल का टूटा रिकॉर्ड

हिमाचल में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 8 जिलों के DC ट्रांसफर

CM जयराम ठाकुर ने दिए संकेत, जेपी नड्डा बनेंगे ‌BJP अध्यक्ष!

मोदी कैबिनेट: वित्त राज्य मंत्री बनाए गए अनुराग ठाकुर

पुलवामा में शहीद हुए तिलक राज की पत्नी को मिली सरकारी नौकरी

दहक उठे हैं नाहन के जंगल, अबतक खाक हुए 80 हजार पेड़
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading