लाइव टीवी

टीचर ने छात्र को मारा थप्पड़, शिक्षा मंत्री बोले- हमने भी बहुत थप्पड़ खाए हैं

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 11, 2019, 8:41 PM IST
टीचर ने छात्र को मारा थप्पड़, शिक्षा मंत्री बोले- हमने भी बहुत थप्पड़ खाए हैं
हिमाचल के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज.

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लोहारली के छात्र को बेल्ट नहीं लगाने के मुददे पर अध्यापक के थप्पड मारने पर मामला गरमा गया है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) के बाल स्कूल में चल रही दो दिवसीय राज्य स्तरीय बैंड बाजा प्रतियोगिता का समापन हो गया. रविवार को एक स्कूल शिक्षक ने बेल्ट ना पहनने पर एक छात्र को थप्पड़ मार दिया. राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लोहारली के छात्र को बेल्ट नहीं लगाने के मुद्दे पर अध्यापक के थप्पड़ मारने पर मामला गरमा गया है. इस दौरान शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज पहुंचे थे. मामले को लेकर जब शिक्षा मंत्री से बात की गई तो शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने बात को टाल दिया और कहा कि अपने समय में उन्होंने भी बहुत थप्पड़ खाए हैं,

मामले की जांच की जाएगी: मंत्री
शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि अपने समय में उन्होंने भी बहुत थप्पड़ खाए हैं, लेकिन उस समय ऐसे मुददों पर कोई चर्चा नहीं होती थी. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर बात की जाएगी कि थप्पड़ किसी गलती के लिए मारा गया था या फिर ऐसे ही, इसकी जांच होगी.

विजेताओं को दिए पुरस्कार

मुख्यातिथि शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने इस दौरान विजेता टीमों को पुरस्कार दिए. प्रतियोगिता में पहले स्थान मंडी जिला के स्कूल ने बाजी मारी और नालागढ़ दूसरे स्थान पर रहा. हमीरपुर के लोहारली स्कूल तीसरे स्थान पर रहा. वहीं, लड़कियों के वर्ग में भी राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पोर्टमोर शिमला के स्कूल ने बाजी मारी. इस अवसर पर विधायक हमीरपुर नरेन्द्र ठाकुर भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-

HPU में ‘सेक्स रैकेट’ सक्रिय, समरहिल चौकी में शिकायत दर्जभाई की सगाई में बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना का दिखा अलग अंदाज, देखें PHOTOS

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 6:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर