होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

हमीरपुरः सुजानपुर के भलेठ पुल से कूदकर 26 साल के युवक ने किया सुसाइड

हमीरपुरः सुजानपुर के भलेठ पुल से कूदकर 26 साल के युवक ने किया सुसाइड

युवक दिनेश कुमार (26 ) निवासी पनियाला जिला हमीरपुर का रहने वाला था.

युवक दिनेश कुमार (26 ) निवासी पनियाला जिला हमीरपुर का रहने वाला था.

Suicide in Sujanpur: पुल से कूदने के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. पुलिस ने युवक को उपचार दिलवाने के लिए सिविल असताल सुजानपुर मे भर्ती करवाया, लेकिन वहां पहुंचने के 10 मिनट बाद ही युवक की मृत्यु हो गई. थाना प्रभारी सतपाल शर्मा ने बताया कि बुधवार शाम करीब छह बजे सूचना मिली कि किसी युवक ने पुल के ऊपर से छलांग लगा दी है.

अधिक पढ़ें ...

हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में सुजानपुर में हाल ही में बनकर तैयार हुए करीब 50 मीटर ऊंचाई वाले भलेठ पुल से एक युवक ने छलांग लगा कर अपनी ईह लीला समाप्त कर ली है. बुधवार को शाम करीब 6:00 बजे घटित इस घटना कि सूचना जैसे ही इलाके में फैली हर कोई पुल के तरफ भागने लगा. सुजानपुर पुलिस ने युवक को घायल अवस्था में व्यास नदी के किनारे बरामद किया था. लेकिन अस्पताल में बाद में उसकी मौत हो गई.

पुल से कूदने के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. पुलिस ने युवक को उपचार दिलवाने के लिए सिविल असताल सुजानपुर मे भर्ती करवाया, लेकिन वहां पहुंचने के 10 मिनट बाद ही युवक की मृत्यु हो गई. थाना प्रभारी सतपाल शर्मा ने बताया कि बुधवार शाम करीब छह बजे सूचना मिली कि किसी युवक ने पुल के ऊपर से छलांग लगा दी है. छानबीन के दौरान पाया गया कि युवक दिनेश कुमार (26 ) निवासी पनियाला जिला हमीरपुर का रहने वाला है. मौके पर युवक ब्यास नदी के किनारे तड़प रहा था. पुलिस टीम एवं स्थानीय लोगों की सहायता से उसे ट्रैक्टर में डालकर मुख्य सड़क पर लाया गया, जहां उसे 108 रोगी वाहन में डालकर सिविल हस्पताल सुजानपुर पहुंचाया.

तड़प-तड़प कर हुई मौत
निरीक्षण के दौरान गंभीर रूप से घायल हुए युवक लगातार तड़प रहा था और करीब 10 मिनट बाद उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मृतक युवक का शव कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है गुरुवार को युवक का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा. थाना प्रभारी ने बताया कि ऊंचाई से गिरने से युवका का एक हिस्सा पूरी तरह डैमेज हो चुका था. वह पूरी तरह चलने फिरने में असमर्थ और लगातार तड़प रहा था. फिलहाल, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस मामले की पड़ताल कर ही है.

Tags: Farmer Suicide, Hamirpur news, Himachal pradesh

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर