होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

Suicide Case: हमीरपुर में अवैध तरीके से रहने वाले बांग्लादेशी युवक के सुसाइड केस में पत्नी गिरफ्तार

Suicide Case: हमीरपुर में अवैध तरीके से रहने वाले बांग्लादेशी युवक के सुसाइड केस में पत्नी गिरफ्तार

अब थाना सदर पुलिस ने  युवक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

अब थाना सदर पुलिस ने युवक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

Hamirpur Suicide Case: थाना प्रभारी सदर निर्मल सिंह ने कहा कि बांग्लादेश दूतावास को सूचित किया गया है और महिला को गिरफ्तार किया गया है, जबकि बच्ची को वन स्टॉप सेंटर में रखा गया है, पुलिस छानबीन कर रही है.

    हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशी युवक के सुसाइड के बाद अब पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. युवक पत्नी और बच्चे के साथ हमीरपुर में अवैध तरीके से रहता था. 27 साल के युवक ने मंगलवार को सुसाइड कर लिया था. इसके बाद मामले में खुलासा हुआ था कि वह बांग्लादेशी नागरिक है और बिना वीजा और वैध कागजात के यहां रहते थे.

    अब थाना सदर पुलिस ने युवक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी पांच वर्षीय बेटी को महिला एवं बाल विकास विभाग के वन स्टॉप सेंटर में रखा है. गिरफ्तार महिला की तबीयत अचानक खराब हो जाने के कारण पुलिस बुधवार को उसे कोर्ट में पेश नहीं कर सकी और उसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां वह दिन में अस्पताल में भर्ती रही और शाम को तबीयत ठीक होने पर उसे थाना लाया गया. अब गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

    बांग्लादेशी दूतावास को दी जानकारी
    वहीं पुलिस ने बांग्लादेश दूतावास को भी इस बारे में सूचित कर दिया है. हालांकि, वहां से अभी कोई जवाब पुलिस को नहीं आया है. पोस्टमार्टम के बाद शवगृह में शव रखा गया है. दरअसल, सोमवार रात को पत्नी के साथ कहासुनी के बाद 27 वर्षीय शोभनन सरकार ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मृतक अपने परिवार सहित फर्जी आधार कार्ड और बिना वीजा व पासपोर्ट के यहां करीब चार माह से रह रहा था. इस मामले में प्रवासी का पंजीकरण न कराने पर मकान मालिक के खिलाफ भी केस दर्ज हुआ है. थाना प्रभारी सदर निर्मल सिंह ने कहा कि बांग्लादेश दूतावास को सूचित किया गया है और महिला को गिरफ्तार किया गया है, जबकि बच्ची को वन स्टॉप सेंटर में रखा गया है, पुलिस छानबीन कर रही है.

    मामले की होनी चाहिए उच्चस्तरीय जांच: धूमल
    हमीरपुर में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बिना इजाजत बांग्लादेश से कोई कैसे यहां पहुंच गया, इसकी जांच होनी चाहिए. सरकार को इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करनी चाहिए. वहीं धूमल ने हमीरपुर बस स्टैंड के निर्माण के बारे में कहा कि इस मामले में मुख्य सचिव और एचआरटीसी के प्रबंध निदेशक से बातचीत की गई है, पुराने और नए बस स्टैंड को लेकर चर्चा हुई है.

    Tags: Bangladesh, Family suicide, Hamirpur news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर