लाइव टीवी

सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा- हिमाचल की चारों लोकसभा सीट पर कांग्रेस का होगा कब्जा

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 13, 2019, 12:28 PM IST

सुक्खू ने दावा किया है कि इस बार हमीरपुर संसदीय सीट पर कांग्रेस ने सशक्त उम्मीदवार रामलाल ठाकुर को उतारा है, जो बीजेपी उम्मीदवार अनुराग ठाकुर को धूल भी चटाएगा और सीट पर कब्जा भी करेगा.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस इस बार चारों सीटों पर जीत का पताका फहराएगी. बता दें कि हमीरपुर में प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ने न्यूज़18 हिमाचल से खास बातचीत की है. सुक्खू ने दावा किया है कि इस बार हमीरपुर संसदीय सीट पर कांग्रेस ने सशक्त उम्मीदवार रामलाल ठाकुर को उतारा है, जो बीजेपी उम्मीदवार अनुराग ठाकुर को धूल भी चटाएगा और सीट पर कब्जा भी करेगा.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि धीरे-धीरे प्रचार जोर पकड़ेगा. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर कांग्रेस की ओर से भारतीय जनता पार्टी को कड़ी चुनौती दी जाएगी. वहीं कांग्रेस में टिकट आवंटन में देरी को लेकर पूछे गए सवाल पर सुक्खू ने कहा कि अभी 40 दिन शेष हैं. वहीं बीजेपी द्वारा आधा प्रचार खत्म करने को लेकर सुक्खू ने कहा कि बीजेपी तो पिछले 5 वर्षों से प्रचार कर रही है. उसके सांसद को हर क्षेत्र में जाना चाहिए, लेकिन वो साढ़े चार साल तो कहीं गए नहीं तो अब हर विधानसभा क्षेत्र में घुमकर अपना चेहरा दिखा रहे हैं.

सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि निश्चित तौर पर भारतीय जनता पार्टी को इस बार कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी हमेशा ये जताने की कोशिश करती है कि जो भी विकास कार्य हुए वो उनकी सरकार में हुए. बीजेपी किसी भी ऐसे कार्य को नहीं बताती जो कांग्रेस ने किए हो.

उन्होंने कहा कि हमीरपुर में मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास के बाद भी अभी तक टेंडर पूरे क्यों नहीं हुए. बीजेपी जनता के आंख में सिर्फ धूल झोंकने का काम कर रही है. इसका जवाब जनता जरूर देगी.

ये भी पढ़ें:- हिमाचल के कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा ने दिया इस्तीफा, सलमान खान से ये है कनेक्शन

ये भी पढ़ें:- अनिल शर्मा का इस्तीफा ‘सहर्ष’ मंजूर, CM जयराम ठाकुर बोले-थोड़ी देर कर दी 

ये भी पढ़ें:- कैबिनेट पोस्ट से अनिल शर्मा के इस्तीफे पर ये बोले कांग्रेस के दिग्गज नेता वीरभद्र सिंहएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 13, 2019, 10:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर