BJP पर तंज कसते हुए सुरेश चंदेल ने कहा-गमले के पौधों को जमीन का अहसास नहीं होता
Hamirpur News in Hindi

BJP पर तंज कसते हुए सुरेश चंदेल ने कहा-गमले के पौधों को जमीन का अहसास नहीं होता
FILE PHOTO: पूर्व भाजपा सांसद सुरेश चंदेल ने हाल में कांग्रेस ज्वाइन की है.

सुरेश चंदेल ने कहा कि 70 सालों में कांग्रेस ने देश को बहुत कुछ दिया है, लेकिन बीजेपी वाले पिछला इतिहास देखने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि कई बार ऐसा होता है कि गमले में उगे हुए पौधों को जमीन की मिटटी का अहसास नहीं होता है.

  • Share this:
हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए पूर्व सांसद और कांग्रेस चुनाव समिति सह संयोजक सुरेश चंदेल ने भी प्रचार तेज कर दिया है. प्रचार अभियान के तहत ही हमीरपुर पहुंचे सुरेश चंदेल ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है. पत्रकार वार्ता के दौरान सुरेश चंदेल ने बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के कांग्रेस को वोटकटवा पार्टी कहने पर जवाब देते हुए कहा है कि अनुराग ठाकुर आज तक भ्रम में रहे हैं, उन्हें पता नहीं कि पंजाब, राजस्थान और मध्य प्रदेश में बीजेपी को हराकर कांग्रेस ने सरकारें बनाई है. उन्होंने कहा कि आनेवाली स्थिति और बेहतर होगी. वहीं उन्होंने कहा कि पार्टी एकजुट होकर लोकसभा चुनाव लड़ रही है.

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बयानबाजी पर सुरेश चंदेल ने कहा कि 70 सालों में कांग्रेस ने देश को बहुत कुछ दिया है, लेकिन बीजेपी वाले पिछला इतिहास देखने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि कई बार ऐसा होता है कि गमले में उगे हुए पौधों को जमीन की मिटटी का अहसास नहीं होता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी में ऐसे ही कई नेता हवा में उड़ रहे हैं, इसलिए बीजेपी के नेता 70 साल के विकास का अध्ययन नहीं कर पा रहे है.

कांग्रेस स्टार प्रचारकों पर सुक्खू को हटाए जाने पर चंदेल ने कन्नी काटते हुए कहा कि इस बात का जवाब मैं नहीं दे सकता हूं. उन्होंने कहा कि मुझे पता नहीं है कि ऐसा नोटिस कांग्रेस अध्यक्ष को जारी हुआ है या नहीं. उन्होंने कहा कि जब तक प्रदेश प्रभारी का कोई बयान इस पर नहीं आता है, तब तक इस बारे में कुछ भी कहना उचित नही होगा.



मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर दिए जा रहे बयानों पर सुरेश चंदेल ने कहा कि सीएम की बयानबाजी लोकतंत्र की गरिमा के लिहाज से ठीक नहीं है और हर किसी को एक दूसरे को सम्मान देना चाहिए. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हल्के शब्द का इस्तेमाल करने से गुरेज करना चाहिए.
उन्होंने कहा कि सीएम हल्के शब्दों से किसी का मजाक बनाकर बड़ा बनने की कोशिश कर रहे हैं जो कि कतई उचित नहीं है.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी इंग्लैंड में बनी कंपनी बैकॉप्स लिमिटेड से अपना संबंध स्पष्ट करें: सत्ती

VIDEO: यह शिक्षक शराब पीकर आता था स्कूल, बच्चों की करता था पिटाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज