बंदरों का आतंक : महिला को किया घायल, लोगों ने प्रशासन से सुरक्षा की लगाई गुहार

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 26, 2019, 11:58 AM IST
बंदरों का आतंक : महिला को किया घायल, लोगों ने प्रशासन से सुरक्षा की लगाई गुहार
हमीरपुर - स्कूल में तैनात महिला कर्मी को बंदरों ने हमला कर घायल किया.

लिटल एंजल प्राइवेट स्कूल में बंदरों ने एक महिला कर्मी पर हमला कर दिया. स्कूल कर्मी स्नेहलता को बंदरों ने बुरी तरह से नोच लिया.

  • Share this:
हमीरपुर के टौणी देवी क्षेत्र में बंदरों (Monkey Terror) के आंतक से ग्रामीण परेशान (Villagers in Trouble) हो रहे हैं. अब बंदरों ने लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया है. ताजा मामले में लिटल एंजल प्राइवेट स्कूल (Little Angel Private School) में बंदरों ने एक महिला कर्मी पर हमला (Monkeys Attack) कर दिया. गांव नाडसी की निवासी स्कूल कर्मी स्नेहलता को बंदरों ने बुरी तरह से नोच लिया. बंदरों के इस हमले में महिला बुरी तरह से घायल हो गई है. स्कूल में छुट्टी होने के बाद बच्चों को छोड़ कर वापस आई महिला खुद को बड़ी मुश्किल से बचा पाई. महिला पर बंदरों के हमले की घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी (CCTV Camera) कैमरे में कैद हो गई है. बंदरों द्वारा लगातार इंसानों पर किए जा रहे हमलों को देखकर आम लोग डरे हुए हैं. लोग प्रशासन (Administration) से मदद की गुहार लगा रहे हैं.

लिटल एंजल स्कूल के शारीरिक अध्यापक रजनीश कुमार ने बताया कि स्कूल के आसपास बदंरों के आंतक से लोग परेशान हैं.


पंचायत प्रधान (Panchayat Chief) बबीता चैहान ने कहां कि गांवों में बंदरों के हमले बढ़ते जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पिछले दो दिनों से बंदरों के हमलों में लोग घायल हो रहे हैं. उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि क्षेत्र से बंदरों को पकड़ा जाए ताकि यहां के लोग राहत की सांस ले सकें.

वहीं लिटल एंजल स्कूल के अध्यापक रजनीश कुमार ने बताया कि स्कूल के आसपास बदंरों के आंतक से लोग परेशान हैं. उन्होंने कहा कि स्कूल में तैनात महिला कर्मी को बंदरों ने हमला कर घायल किया है. इस घटना के बाद से स्कूल के बच्चे (School Children) भी डरे हुए हैं. उन्होंने मांग की है कि बंदरों के आंतक से छुटकारा दिलाने के लिए प्रशासन जल्द कोई कारगर कदम उठाए.

ये भी पढ़ें - भारी बारिश से धंसने लगा अंग्रेजों के जमाने का सुरंग

ये भी पढ़ें - विपक्ष ने सरकार पर खनन माफिया को संरक्षण देने का लगाया आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 7:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...