लाइव टीवी

मारपीट मामले में पीड़ित युवक व परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाया सवाल

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 28, 2019, 1:13 PM IST
मारपीट मामले में पीड़ित युवक व परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाया सवाल
पीड़ित युवक व उसके परिजनों ने कहा- 'आरोपी युवकों को जमानत नहीं मिलनी चाहिए थी'.

पुलिस द्वारा आरोपी युवकों को जमानत दिए जाने पर आपत्ति जताते हुए पीड़ित के परिजनों ने उन पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में हमीरपुर (Hamirpur) जिले के भोरंज तहसील में बीते 9 सितंबर को दो युवकों ने एक अन्य युवक की थर्ड डिग्री वाली मारपीट (Beating) करते हुए वीडियो बनाकर वायरल (Viral Video) कर दिया था. अब पीड़ित युवक ने मीडिया के सामने आकर आपबीती कही है. मारपीट करने वाले दोनों आरोपी युवक बचपन में गौरव (पीड़ित) के साथ ही पढ़े हैं. संबंधित मामले में पुलिस द्वारा आरोपी युवकों को जमानत दिए जाने पर आपत्ति जताते हुए पीड़ित के परिजनों ने कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

स्कूल में साथ पढ़ चुके थे युवक

पीड़ित युवक गौरव ने बताया कि आरोपी युवकों ने बिना किसी कारण के उसे पीट दिया. गौरव का कहना है कि फोन पर कई बार उसे जान से मारने की धमकी (Threatening) भी दी जा रही थी. इस दौरान जैसे ही वह बद्दी (सोलन) से अपने घर हमीरपुर आया तो दोनों आरोपी उसे एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां उसके साथ मारपीट की और वीडियो बनाई. मारपीट के पीछे कारण एक रिश्तेदार द्वारा फोन पर उन्हें कुछ कहने को लेकर था, जिसका बदला उन लोगों ने गौरव से लिया.

आरोपी युवकों पर सख्त कार्रवाई की मांग

पीड़ित के पिता ने कहा कि पुलिस इस मामले में ठीक से काम नहीं कर रही है क्योंकि मामला दर्ज करने के तुरंत बाद ही आरोपी युवकों को जमानत दे दी गई. लिहाजा, पीड़ित के पिता ने आरोपी युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. मामले में युवक के चाचा ने बताया कि उनके भतीजे के साथ बहुत बुरी तरह मारपीट की गई थी, लेकिन पुलिस ने मामले में कोई गंभीरता नहीं दिखाई और ना ही आरोपी युवकों को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुए मारपीट के एक वीडियो में दो युवक एक युवक की बरबर्ता से पिटाई करते दिखे थे. वीडियो से ही परिजनों को मारपीट के बारे में पता चला था. इस पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया था. हालांकि उसके बाद दोनों आरोपियों जमानत मिल गई थी, जिस पर अब पीड़ित परिवार ने आरोपी युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें:- आतंकियों के निशाने पर हिमाचल: CM जयराम बोले- इंटेलिजेंस से मिला पुख्ता इनपुट200 फुट खाई में लुढ़की कार, लिफ्ट लेकर बैठे 4 स्कूली बच्चों समेत 5 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2019, 12:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर