हमीरपुर: 20 मिनट में चोर उड़ा ले गए लाखों का माल, लोगों में आक्रोश

प्रतापनगर में चोरों ने दिन दहाड़े एक घर में घुसकर मात्र बीस मिनट में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया. चोर 20 मिनट में घर से करीब चार लाख रुपये के गहने व अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ कर गये.

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 16, 2018, 11:15 AM IST
हमीरपुर: 20 मिनट में चोर उड़ा ले गए लाखों का माल, लोगों में आक्रोश
हमीरपुर के घर में हुई चोरी
Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 16, 2018, 11:15 AM IST
हमीरपुर में चोर दिन दिन दहाड़े घरों में चोरी करने से भी गुरेज नहीं कर रह हैं. ताजा मामले में हमीरपुर शहर के साथ लगते वार्ड नंबर तीन के प्रतापनगर में सामने आया है. प्रतापनगर में चोरों ने दिन दहाड़े एक घर में घुसकर मात्र बीस मिनट में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया. चोर 20 मिनट में घर से करीब चार लाख रुपये के गहने व अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ कर गये.

जानकारी के अनुसार चोरों ने प्रतापनगर के घर को उस समय निशाना बनाया जब घर की महिला बच्चों को स्कूल से लाने के लिए गई थी. करीब 20 मिनट बाद वापस लौटी महिला ने देखा कि दरवाजे का ताला टूटा हुआ है और अंदर के लॉकर भी टूटे हुए हैं. लॉकर से गहने गायब मिले, जिसके बाद उसने पुलिस को मामले की सूचना दी.

पीड़ित दीपक शर्मा ने बताया कि चोरों ने दिन के समय घर में घुसकर ताले तोड़े और करीब चार लाख रुपये की गहन व अन्य कीमती सामान चुरा ले गए. उन्होंने कहा कि पुलिस चोरों का जल्द से जल्द पता लगाए, क्योंकि शहर में इस प्रकार की पहले भी कई वारदातें हो चुकी है. पीड़ित महिला ने कहा कि दिन में हो रही चोरियों से लोगों में दशहत का माहौल है. उन्होंने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले एसपी से भी गुहार लगाई गई थी कि इलाके में गश्त लगाई जाए, ताकि ऐसी घटनाओं को रोका जा सकें, लेकिन पुलिस प्रशासन आंखे मूंदे बैठा है.

यह भी पढ़ें-  प्रदेश के निचले इलाकों में विदेशी तकनीक से बढ़ेगी आम, लीची व सेब की पैदावार

यह भी पढ़ें-  निजी बस आॅपरेटर किराया बढ़ाने को लेकर 10 सितंबर को करेंगे हड़ताल

यह भी पढ़ें-  VIDEO: जर्मनी के 68 वर्षीय कूनो भारत में पैदल घूमकर फैला रहे हैं दोस्ती का संदेश

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर