लाइव टीवी

हमीरपुर : दुकानों के ताले तोड़कर 4 लाख के टायर ले उड़े चोर
Hamirpur News in Hindi

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 20, 2019, 6:58 PM IST
हमीरपुर : दुकानों के ताले तोड़कर 4 लाख के टायर ले उड़े चोर
हमीरपुर - मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी

पीड़ित दुकान के मालिक (Shop owner) ने बताया कि दो युवक रात के समय गाड़ी के टायर लेने आए थे. दोनों ही युवक टायर देखकर चले गए, लेकिन उसके बाद ही टायर चोरी (Theft of tire) की घटना घट गई.

  • Share this:
हमीरपुर. जिला के भोटा से कुछ दूरी पर झिरालडी के पास चोरों (Thieves) ने टायर की दुकानों में चोरी (Theft) की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. चोर रात के समय चार लाख के टायर (Tire stolen) ले उड़े. चोरों के दल ने दो दुकानों के शटर के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरी की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन (Police investigation) में जुट गई है. हालांकि पुलिस को अभी तक मामले में कोई सुराग नहीं मिल पाया है. चोरी की इस घटना के बाद से इलाके के व्यापारी चिंतित हो गए हैं.

चोरी से पहले 2 युवक टायर देखने आए थे

पीड़ित दुकान के मालिक संजय जसवाल ने बताया कि दो युवक रात के समय गाड़ी के टायर लेने आए थे. दोनों ही युवक टायर देखकर चले गए, लेकिन उसके बाद ही टायर चोरी की घटना घट गई. जसवाल ने कहा कि जब वह दुकान खोलने गए तो दोनों दुकानों के शटरों के ताले टूटे हुए थे. जब दुकानों के शटर को उठाया तो टायर गायब थे. पीड़ित दुकानदार ने इसकी सूचना भोटा पुलिस कक्ष को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और तहकीकात शुरू कर दी है.

पीड़ित दुकानदार के मालिक ने बताया चोरी से पहले दो शख्स टायर देखने के लिए दुकान पर आए थे.


पुलिस को गश्त बढ़ाने को कहा जाएगा- विधायक

दुकान से टायर चोरी की सूचना पर बडसर क्षेत्र के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि भोटा के पास बढ़ रही चोरी की वारदातों से लोगों में दहशत का माहौल बन गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस को क्षेत्र में गश्त बढ़ाने को कहा जाएगा ताकि आए दिन बढ़ रही चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाया जा सके.

ये भी पढ़ें - हिमाचल सरकार के सरकारी डिपो में प्याज बेचने के दावे फेल, 140 रुपये पहुंचा दामये भी पढ़ें - शिमला में बिना आई कार्ड के नहीं बैठ पाएंगे तहबाजारी, नगर निगम हुआ सख्त

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2019, 6:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर